लोग सोशल डिस्टेंसिंग का रखें पूरा ध्यान: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)।  कोविड-19 वायरस की भयानक बीमारी का मुकाबला करने के लिए तथा इसको अधिक फैलने से रोकने के लिए पंजाब सरकार ने करफ्यू लगाया है तथा हमारी सभी की यह जिम्मेवारी बनती है कि हम अपने घरों से बाहर गैर जरूरी न निकलें, यह अपील डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल द्वारा अपने हलकावासियों को की गई। डा. राज ने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर बहुत जरूरी होने पर घर से बाहर जाना भी पड़ता है तो हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखना चाहिए।

Advertisements

यह सब हमारी सुरक्षा के लिए है। गत दिनों डा. राज ने अपने हलके के विभिन्न गांवों में जाकर गांवों के गणमान्यों, सरपंचों-पंचों के साथ अलग-अलग मुलाकात की। जायज दूरी बनाए रखते हुए उनसे उनके गांवों में आ रही समस्याओं की जानकारी ली। खाना, राशन आदि संंबधी परेशानियों के बारे में उन्होंने बताया कि जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाने के लिए राशन किटें पैक होकर वितरण के लिए तैयार हैं तथा उनकी तरफ से रोजाना 3-4 गाडिय़ां राशन किटों की हलके में भेजी जा रही हैं।

डा. राज ने कहा कि किसी भी तरह की समस्या पेश आने पर तुरंत उनके साथ संपर्क किया जाए। डा. राज ने कहा कि यह सारे गणमान्य व्यक्तियों की खास जिम्मेदारी है कि वह अपने गांव वासियों को सोशल डिस्टेंसिंग तथा करफ्यू की पालना करने के लिए जागरूक करें। उन्होंने कहा कि हम सभी की सामूहिक कोशिशों के साथ ही कोरोना वायरस से बचाव हो सकता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here