आर.एस. ट्रेडिंग कंपनी भरवाई रोड में चोरी, सी.सी.टी.वी. में दिखे चोर तो दुकान पर पहुंचे सतीश गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चोरों के आतंक इतना बढ़ चुका है कि उन्हें करफ्यू में जगह-जगह पर पुलिस के खड़े होने के बावजूद भी कोई डर नहीं रहा। उनके हौंसले इतने बढ़ चुके हैं कि रात तो रात दिन दिहाड़े भी चोर अपने मनसूबों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। ताजी घटना में जहां गत देर सायं 9 मार्च 2020 को अफगान रोड पर स्थित जे.पी. ट्रेडिंग कंपनी को चोरों द्वारा शिाना बनए जाने का मामला सामने आया था वहीं इसी दिन चोरों द्वारा भरवाई रोड स्थित आर.एस. ट्रेडिंग कंपनी को निशाना बनाये जाने का एक और मामला सामने आया है।

Advertisements

murliwala

इस संबंधी जानकारी देते हुए आर.एस. ट्रेडिंग कंपनी के मालिक सतीश गुप्ता ने बताया कि वे गत सायं करीब 3 बजे अपने दुकान में लगे कैमरे चैक कर रहे थे तो उन्होंने देखा कि दो चोर उनकी दुकान का गल्ला तोडक़र चोरी कर रहे थे। य.ह देशकर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि यह देखकर वे अम्बे वैली स्थित अपने घर से तुरंत दुकान की तरफ चल पड़े और 5 मिनट में दुकान पर पहुंच गए।

सतीश गुप्ता ने बताया कि जब वे दुकान पर पहुंचे तो पी.सी.आर. का एक कर्मी मोटरसाइकिल पर वहां पर पहुंच गया और दूसरे कर्मी का इंताजर करने लगा। उस दौरान चोर दुकान के भीतर ही थे तथा जब तक पुलिस व वे चोरों को पकडऩे के लिए कोई कार्यवाही करते चोर 16-17 फिट ऊंची छत से छलांग लगाकर भाग गए। उन्होंने बताया कि दुकान खोलकर जब उन्होंने देखा तो चोर दुकान से ग्ले में पड़ी करीब 2 हजार रुपये की नकदी व चांदी का सिक्का चोरी करके ले गए थे। चोर ऊपरी मंजिल की जाली व ताला तोडक़र दुकान में घुसे थे। उन्होंने पुलिस से मांग की कि इस संबंधी मामला दर्ज तक चोरों को पकड़ा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here