अफगान रोड स्थित जे.पी. ट्रेडिंग कंपनी को चोरों ने बनाया निशाना, ऊपरी मंजिल का शीशा तोड़ दिया चोरी को अंजाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। करफ्यू के बावजूद चोरी की घटनाओं का होना पुलिस प्रशासन की उदासीन कार्यप्रणाली की तरफ इशारा करती है। हालात यह हैं कि पुलिस के सख्त पहरे के बावजूद चोर इतने शातिराना तरीके से अपने मनसूबों को अंजाम दे रहे हैं कि सभी गच्चा खा जाएं। ताजा घटना में चोरी की वारदात उस समय सामने आई जब गौशाला बाजार मार्ग (अफगान रोड) पर स्थित जे.पी. ट्रेडिंग कंपनी के मालिक द्वारा किसी को कोई जरुरी सामान देने के लिए दुकान का शटर खोला गया तो अंदर का मंजर देखकर वह हैरान रह गया। अंदर सामान बिखरा हुआ था और गल्ला खुला पड़ा था। जिसे देखकर वह समझ गए कि चोर अपने मनसूबों को अंजाम दे चुके हैं।

Advertisements

murliwala

जानकारी देते हुए राजीव महाजन ने बताया कि आज 9 अप्रैल को देर सायं कस्बा हरियाना से आए एक व्यक्ति का उन्हें फोन आया कि उसे कोई जरुरी सामान चाहिए तथा वे हरियाना से इसी काम के लिए आया है। उसकी मजबूरी को समझते हुए जब वे दुकान पर पहुंचे तो शटर खोलने पर अंदर सामान बिखरा हुआ व गल्ला खुला हुआ देखकर हैरान रह गए। जब इस बारे में जांच की गई तो पाया गया कि ऊपरी मंजिल का शीशा टूटा हुआ था और चोर वहां से अंदर घुसकर गल्ले में पड़ा कैश व अन्य सामान चोरी करके ले जा चुके हैं।

इतना ही नहीं दान के लिए लगाई गई गोलक को भी चोरों ने तोडक़र उसमें से पैसे निकाल लिए हुए थे। उन्होंने बताया कि अभी नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है तथा इसके बारे में बाद में ही कुछ कहा जा सकता है। इस घटना का पता चलते ही उनके जानकारों ने दुकान पर पहुंचकर करफ्यू लगे में चोरी की घटनाओं के होने पर चिंता प्रकट की।

इसी बीच इस बारे में पता चलते ही थाना सिटी पुलिस से पहुंचे कर्मियों ने इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here