एसडीएम बाला ने किया दानामंडी का औचक निरीक्षण

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। पंजाब सरकार की हिदायतों के अनुसार माननीय डिप्टी कमिशनर होशियारपुर के दिशा निर्देशों अधीन एस डी एम दसूहा जोती बाला मट्टू की ओर से डी एस पी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल की टीम के साथ आज दाना मंडी टांडा का औचक निरीक्षण किया। निरिक्षण दौरान उनकी ओर से सचिव मार्कीट कमेटी हिदायत दी गई कि कोरोना वायरस की भयानक बिमारी देश में फैली हुई है जिस से सुचेत रहने की बहुत आवश्यकता है तथा इस से बचने के लिए हमे मंडी में साफ़ सफाई का खय़ाल रखना होगा।

Advertisements

इस दौरान दिन में दो बार मंडी में सेनिटाइजऱ स्प्रे करवाई जाए, मंडी में सैनिटाइजऱ तथा लिक्विड साबुन अवशय रखाया जाए। कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के मंडी में दाखिल नहीं हो पाए। इसके इलावा बिजली, पानी बाथरूम इत्यादि का पूरा प्रबंध किया जाए।इस मौके आढ़तीओ को हिदायत दी गई कि उन की ओर से किसानो को जो कूपन जारी किए जायेंगे वह जिले के बाहर किसी भी व्यक्ती को जारी ना किये जाएं।

इस मौके उन्होंने डी एस पी टांडा को कहा गया कि पुलिस विभाग मंडी में सभी सुरक्षा प्रबंधों को सुनिश्चित करेंगे तथा जिले के बाहर से कोई भी व्यक्ति मंडी में दाखिल नहीं होगा। मंडी में दाखिल होने वाले प्रत्येक व्यक्ति का कफ्र्य़ू पास चैक किया जाए। उन्होंने बताया कि मंडी में मैडीकल टीम भी बैठेगी। इस मौके हरगुरदेव सिंह एस.एच.ओ टांडा, लेखाकार सुरिंदर सिंह, थानेदार सुखजिंदर सिंह, निर्मल सिंह कंग रीडर व आढ़ती इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here