मां-बेटे ने मारपीट मामले में निष्पक्ष जांच कर की इंसाफ दिलाने की मांग

logo latest

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत रात्रि 13 अप्रैल को करीब 8:30 बजे एक महिला व उसके बेटे के साथ कुछ लोगों द्वारा र्दुव्यवहार तथा मारपीट का मामला सामने आया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए पीडि़ता पूजा पत्नी अश्विनी ने बताया कि करफ्यू के दौरान वह अपने बेटे गोमसी के साथ भगवान वाल्मीकि जी के मंदिर के समीप मोहल्ला राईयां से बाजार की तरफ कुछ जरूरी सामान लेने जा रही थी।

Advertisements

उनका मानना था कि शायद कोई दुकान खुली हो तो वह वहां से खरीददारी कर लेंगी लेकिन दुकानें बंद होने की वजह से वह ्पने घर वापिस मुडऩे लगी तो उनकी एक्टिवा एक व्यक्ति की एक्टिवा से टकरा गई लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। जिसपर उन्होंने माफी भी मांग ली थी, लेकिन दूूसरे एक्टिवा पर सवार नौजवान व उनका बेटा व उसके चाचा उन्हें गालियां निकालने लगे तथा हाथापाई पर उतर आए। इसी हाथापाई के बीच उन्होंने उनके बेटे गोमसी पर तेजधार हथियार से हमला करके घायल कर दिया। पूजा ने बताया कि जब वह उन्हें रोकने गई तो उक्त लोगों ने उसके साथ भी मारपीट करके उनके कपड़े फाड़ दिए। उन्होंने बताया कि इसी दौरान आस-पड़ोस के लोग बीच बचाव के लिए वहां आए और उन्होंने हमलावरों से उन्हें बचाया।
पूजा ने बताया कि इतने में उनके पारिवारिक सदस्य वहां पहुंचे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां गोमसी की बाजू पर गहरा कट होने की वजह से डाक्टर उसका इलाज करने लगे।
पूजा ने बताया कि जब इसके बाद वह पुलिस स्टेशन पहुंचे तो पता चला की उक्त लोगों द्वारा पहले से ही उनके खिलाफ शिकायत दे दी गई है। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मांग की कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करके उन्हें इंसाफ दिलवाया जाए। महिला ने बताया कि उक्त हमलावरों को वह तथा उनके परिवार वाले पहचानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here