डा. राज विभिन्न गांवों में लोगों को दी जा रही सहायता का खुद ले रहे जायज़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मेरे हलका वासी मेरे परिवार के सदस्य हैं तथा कोरोना महामारी दौरान उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। सरकार की तरफ से भेजी जा रही सहायता हर एक जरूरतमंद तक पहुंचे इस बात को सुनिश्चित बनाया जा रहा है। इसके अलावा मरीजों तक दवाईयां तथा अन्य सहायता मुहैया करवाने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisements

हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार की तरफ  से दिन-रात एक करके हलका निवासियों की समस्याएं दूर की जा रही हैं। मानवता की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा को अपना मुख्य उद्देश्य रखते हुए डा. राज सारे राहत कार्यों की निगरानी खुद कर रहे हैं। गरीब, मजदूर तथा मेहनतकश लोग 2 वक्त की रोटी खा सकें इसके लिए डा. राज अलग-अलग गांवों का दौरा करके खुद राशन सामग्री बांट रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने गांव भटराणा, तनूली, मोना खुर्द, चक्क मल्लां, लहिली खुर्द, बठुल्ला, झुग्गियां, हंदोवाल कलां, बसी जोहड़ा तथा भुल्लेवाल राठां आदि गांवों में दी जा रही राशन सहायता कार्यों का निरीक्षण किया।

अलग-अलग  गांवों में राशन सामग्री बांटते हुए डा. राज ने लोगों को विश्वास दिलाया कि यह संकट की घड़ी हम सभी के सहयोत तथा सहनशीलता से कट जाएगी। इसके लिए सरकार की तरफ से जारी हिदायतों का पालन करके हम इस महामारी से छुटकारा पा लेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से प्रदेश वासियों की भलाई को मुख्य रखते हुए जहां पहले ही करफ्यू लगा कर लोगों को कोरोना से सुरक्षित कर लिया गया था वहीं, उनकी तरफ से जनता की परेशानियों को देखते हुए बड़े स्तर पर राहतें भी दी गई हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर वर्ग तथा समुदाय को मुख्य रखते हुए इस कोरोना महामारी पर जीत प्राप्त करने के लिए किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही। उन्होंने हलका वासियों को कहा कि वह किसी भी बात की चिंता न करें क्योंकि, उनकी सरकार उनके साथ खड़ी है

 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here