पंजाब को एक नहीं दो महामारियों से बचाने के लिए मनाया है जयघोष दिवस: डा. राज

चब्बेवाल(द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार जोकि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग पंजाब के चेयरमैन भी हैं, की अध्यक्ष्ता में आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक का आयोजन किया गया और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनिल जाखड़ के आह्वान पर जयघोष दिवस मनाया गया। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि पंजाब में एक महामारी नहीं बल्कि दो महामारियां उत्पन्न हो रही हैं।

Advertisements

-फ्रंटलाइन योद्धाओं की सेहत के लिए की अरदास

कोरोना वायरस और आने वाली आर्थिक महामारी जोकि पंजाब पर थोपी जा रही है, उसके लिए इस जयघोष द्वारा मोदी सरकार तक पंजाब की जनता की आवाज पहुंचाने की कोशिश की जा रही है, इसके साथ ही यह जयकारा और अरदास समूह मैडीकल और पेरामैडीकल स्टाफ, पुलिस विभाग, सफाई कर्मचारी, समाज सेवी संस्थाएं, और धार्मिक संस्थानों द्वारा की जा रही सेवा के लिए हमारी तरफ से शुकराना करना होगा।

-पंजाब का जीएसटी और स्पेशल इकनॉमिक पैकेज, जल्दी ऐलान करे मोदी सरकार

इस वीडियो कांफ्रेंस के दौरान सायं 6 बजे अनुसूचित जाति विभाग के सभी अधिकारियों ने अपने-अपने जिले में और चब्बेवाल कांग्रेस के वर्कर एवं डा. राज के साथियों ने बुलंद आवाज में जयकारे लगाए तथा जयघोष किया। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार पंजाब के साथ सौतेली मां वाला व्यवहार न करे, और पंजाब का बनता जीएसटी और स्पेशल इकोनॉमिक पैकेज जल्दी ऐलान करे ताकि जो दूसरी महामारी आर्थिक महामारी से पंजाब को बचाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here