विहिप व बजरंग दल ने की स्वामी पुष्पिंदर जी पर हमले की निंदा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। विश्व हिंदू परिषद होशियारपुर ने हिंदू साधू संतों पर हो रहे हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। पहले महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की हत्या फिर पंजाब में 23 अप्रैल को स्वामी पुष्पिंदर स्वरूप जी को बंधक बनाकर लूट को अंजाम देना अति निंदनीय है। विश्व हिंदू परिषद के केन्द्रीय महामंत्री मिलिन्द परांडे तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने होशियारपुर शहर में घटित इस घटना पर गहरा दुख प्रगट किया तथा होशियारपुर ईकाई के साथ संपर्क साधकर पालघर के बाद अब पंजाब सरकार द्वारा भी हमलावरों को गिरफ्तार न होने पर चिंता व्यक्त की।

Advertisements

इस मौके पर विहिप जिलाध्यक्ष हरभजन पाल ने कहा कि शहर में पुलिस की कड़ी निगरानी के बावजूद भी 2 लोगों द्वारा आश्रम में दाखिल होकर स्वामी पुष्पिंदर जी को बंधक बनाकर हमला करना तथा लूट की वारदात को अंजाम देना घिनौना अपराध तथा चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं तथा सरकार से मांग है कि स्वामी जी पर हमला करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी सजा दी जाए।

उन्होंने कहा कि प्रशासन को सख्त होकर ऐसे आरोपियों पर कार्रवाई करनी चाहिए ताकि ऐसे असामाजिक तत्वों के मन में कानून के प्रति डर हो तथा असामाजिक घटनाओं का उत्थान भी कम हो। इस अवसर पर जिला संयोजक बजरंग दल संदीप सिंह रल्ह, जिला सेवा प्रमुख निशीकांत, ओमप्रकाश आदि ने स्वामी जी के साथ घटित घटना के लिए संवेदना प्रकट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here