कोविड-19 के चलते जिला भाजपा के सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित, जारी रहेगे सेवा कार्य: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 महामारी की गंभीरता को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी,पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा जी के आदेशानुसार पार्टी के सभी कार्यक्रम आगामी 15 दिनों के लिए 31 जुलाई तक स्थगित कर दिए गए है।भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी सांझा की। श्री शर्मा ने इस बारे में बताया कि प्रदेशाध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने भाजपा के सभी प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों व सभी कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए अगले 15 दिन तक होने वाले सभी कार्यक्रम स्थगित कर दें।

Advertisements

शर्मा ने कहा कि सार्वजनिक कार्यक्रम जिसमें पांच से ज्यादा लोग इक्ट्ठा हों या होने का अंदेशा होगा वह सभी स्थगित कर दिए गए हैं,लेकिन संगठनात्मक गतिविधियाँ जारी रहेंगी और पार्टी द्वारा सेवा कार्य भी जारी रहेंगे । शर्मा ने कहा कि इस दौरान सभी भाजपा कार्यकर्ता केंद्र सरकार, केंद्र के स्वास्थ्य विभाग तथा प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों की खुद भी पालना करें तथा औरों को भी इस बारे में जागरूक कर इस महामारी के तीव्र प्रकोप को रोकने में मदद करें।

अश्विनी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना महामारी से देश की जनता को बचाया है और प्रदेश भाजपा भी राज्य की जनता से अपील करती है कि इस महामारी की गंभीरता को समझें और शारीरिक दूरी (दो गज) बनाये रखने की पालना करें तथा मुंह पर मास्क लगा कर रखे ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here