वार्ड 43 में पड़ते प्रत्येक मोहल्ले को करवाया जाएगा सेनेटाइज़: गोल्डी कमालपुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के वार्ड नंबर 43 में लोगों की मांग पर युवा इंका उपाध्यक्ष गोल्डी कमालपुर की तरफ से शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के सहयोग से सेनीटेशन का कार्य शुरु करवाया गया। इस मौके पर गोल्डी ने बताया कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई एवं नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की प्रेरणा से पूरे वार्ड को सेनेटाइज करवाने हेतु दवाई का छिडक़ाव शुरु किया गया है।

Advertisements

जिस पर उन्होंने शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी से संपर्क किया तथा उन्होंने इसके लिए तुरंत हामी भर दी। गोल्डी ने कहा कि वार्ड को सेनेटाइजेशन करवाने के साथ-साथ उन परिवारों की सूची भी बनाई जा रही है, जिन्हें राशन आदि की जरुरत है। उन्होंने कहा कि सूची तैयार करने उपरांत इसे कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा के ध्यान में लाया जाएगा ताकि लोगों को राशन सामग्री उपलब्ध करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण कई लोग मजबूरीवश अपनी समस्याएं बताने में हिचक महसूस कर रहे हैं, लेकिन हमारा फर्ज बनता है कि हम उन लोगों की पहचान करके उन तक मदद पहुंचाएं।

इस अवसर पर कुलदीप धामी ने बताया कि उनकी सोसायटी द्वारा पिछले एक माह से शहर के अलग-अलग वार्डों में सेनेटाइजेशन करवाया जा रहा है तथा जनता द्वारा उन्हें काफी सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गोल्डी कमालपुर द्वारा जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्हें बहुत प्रसन्नता हुई कि हमारे युवा नेता अपने इलाके की समस्याओं को लेकर बहुत गंभीर हैं। उन्होंने कहा कि वे तुरंत अपने साथी मुनीश पाल के साथ वार्ड 43 में पहुंचे हैं और 3-4 दिन में पूरे वार्ड को सेनेटाइजेशन करके लोगों को कोरोना व अन्य बीमारियों से बताया जाएगा। उन्होंने गोल्डी कमालपुर की पहल का स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे युवा ही समाज को सही दिशा देने के सार्थक कदम उठाते हैं। इस अवसर पर मोहल्ले के गणमान्य लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने गोल्डी के प्रयास की सराहना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here