भाजपा कार्यकर्ता 1 मई को अनशन से करेंगे सत्याग्रह: तीक्षण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा होशियारपुर कल 1 मई को “श्रमिक दिवस” के अवसर पर अपने घरों से एक दिन भूखे रह कर पंजाब सरकार के पक्षपाती रवैये के खिलाफ सत्याग्रह करेगी। उक्त विचार जारी प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं प्रदेश भाजपा नेता तीक्षण सूद ने कहे।

Advertisements

श्री सूद ने कहा कि कोरोना संक्रमण के संकटकाल में लगाए गए लोकडाउन व करफ्यू में सभी तरह के कामकाज़ ठप्प हो गए। इसमे सबसे अधिक कठिनाई मजदूर वर्ग छोटे दुकानदार, प्राइवेट नौकरीपेशा व मध्यमवर्गीय परिवारों को आ रही है और दो वक्त की रोटी खाने के भी लाले पड़े हुए है। इन कठिनाइयों से उभरने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने गरीब कल्याण योजना के तहत बीपीएल एपीएल नीले कार्डधारकों को बांटे जाने वाली गेहूं के अतिरिक्त एक करोड़ 42 लाख लोगों के लिए तीन महीने तक पांच किलों गेहूं तथा एक किलों दाल 30 मार्च तक पंजाब में भेजी जा चुकी है, लेकिन पंजाब सरकार के पक्षपाती रवैये के कारण यह राहत सामग्री लोगों में अभी तक वितरित नहीं की गई। जिससे कई परिवारों के भूखे मरने की नौबत आ गई है।

श्री सूद ने कहा कि अगर समाजसेवी संस्थाए अपना हाथ आगे न बढाती तो कोरोना से ज्यादा लोग भुखमरी के शिकार हो जाते। इसी परिपेक्ष्य में प्रदेश भाजपा नेतृत्व द्वारा सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील की गई है कि पंजाब सरकार द्वारा केंद्र से भेजा गया राशन पारदर्शी तरीके से बिना भेदभाव के तुरंत बांटने के लिए दबाव बनाने के लिए एक मई दिन शुक्रवार को अपने घरों में भूखे रह कर सत्याग्रह करें।

जिला भाजपा अध्यक्ष विजय पठानिया सहित पूर्व मेयर शिव सूद, महामंत्री विनोद परमार, निपुण शर्मा, सतीश बावा, अश्वनी गैंद, हरमेश लाल आदि भाजपा नेताओं ने परिवार समेत भूखे रह कर प्रदर्शन करने का संकल्प लिया है। भाजपा नेताओं ने सभी से इस सत्याग्रह में शामिल होकर एकजुटता का प्रर्दशन करने का आह्वान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here