जिले में कोविड-19 के 79 एक्टिव केस आए सामने: डा. जसवीर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि जिले में कोविड-19 के एक्टिव केसों की संख्या 79 हो गई है। उन्होंने कहा कि इनमें से 74 पाजीटिव केस तख्त श्री हजूर साहिब से वापिस लाए गए जिले के श्रद्धालुओं के हैं। इसके अलावा एक पाजीटिव केस होशियारपुर के मोहल्ला कमालपुर के एक व्यक्ति की, एक पाजीटिव केस प्राइमरी हैल्थ सैंटर हाजीपुर का, दो केस पोसी ब्लाक के व एक केस बुड्डाबड़ के गांव कोटली खास का है जो कि लुधियाना में उपचाराधीन है।

Advertisements

सिविल सर्जन ने बताया कि अभी तक 853 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 632 नैगेटिव हैं व 135 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है। उन्होंने बताया कि आज दसूहा के गांव नारायणगढ़ के पाजीटिव आए मरीज के संपर्क में आए 15 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं व होशियारपुर के मोहल्ला कमालपुर को सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा यहां एंटी लारवा टीम की ओर से घर-घर जाकर सर्वे व छिडक़ाव किया जा रहा है।

डा. जसवीर सिंह ने बताया कि अब तक जिले के 5 मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं व एक मरीज की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जिले के गांव खनूर से संबंधित एक मरीज जो इटली से आया था व उसका इलाज अमृतसर में चल रहा था, भी ठीक होकर अपने घर जा चुका हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here