होशियारपुर से अच्छी खबर: 78 व्यक्तियों ने जीती कोरोना के खिलाफ जंग

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिला होशियारपुर के लिए आज एक अच्छी खबर है कि सरकारी अस्पताल होशियारपुर व दसूहा में उपचाराधीन 78 कोरोना पाजीटिव व्यक्तियों ने कोरोना के खिलाफ जंग पर फतेह पा ली है और जिला प्रशासन की ओर से उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए घरों के लिए रवाना कर दिया गया है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि सिविल अस्पताल होशियारपुर में दाखिल 48 कोरोना पाजीटिव व्यक्तियों को तंदुरुस्त होने पर घरों के लिए रवाना किया गया है। इसके अलावा सरकारी अस्पताल दसूहा से 30 व्यक्तियों को आज घरों के लिए रवाना किया गया है। उन्होंने बताया कि तंदुरुस्त हुए उक्त व्यक्तियों सहित अब तक 85 व्यक्तियों ने कोरोना पर फतेह पा ली है। उन्होंने कहा कि जिले में अब तक 93 पाजीटिव केस सामने आए थे, जिनमें से पहले ही जिले से संबंधित 7 व्यक्ति पूरी तरह ठीक हो चुके हैं व आज डिस्चार्ज किए 78 व्यक्तियों के अलावा अब तक 4 कोरोना पाजीटिव मरीज ही अस्पतालों में दाखिल हैं। उन्होंने बताया कि अब तक 4 मरीजों की मौत हो चुकी है।

अपनीत रियात ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि कोरोना पर फतेह पाने वाले व्यक्तियों की दृढ़ इच्छाशक्ति ने ही उनको तंदुरुस्त किया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन कोरोना से निजात पाने वाले सभी व्यक्तियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है यदि भविष्य में किसी भी तरह की दिक्कत आती है तो प्रशासन पीछे नहीं हटेगा। उन्होंने आईसोलेशन वार्ड में मैडिकल व पैरा मैडिकल स्टाफ के तौर पर सेवाएं निभाने वाले अस्पताल के कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज उनको इस बात की संतुष्टि है कि उनकी ओर से तनदेही के साथ निभाई ड्यूटी के चलते मरीज स्वस्थ हो रहे हैं।

उन्होंने मौजूदा तौर पर दाखिल मरीजों के परिवारों को अपील करते हुए कहा कि उन्हें किसी भी तरह से घबराने की जरुरत नहीं है और यह मरीज भी जल्द ही ठीक होने पर घर भेज दिए जाएंगे। उन्होंने उम्मीद प्रकट करते हुए कहा कि जिला वासियों के सहयोग से जल्द ही होशियारपुर जिला कोरोना मुक्त हो जाएगा। नोडल अधिकारी डा. सैलेश ने बताया कि जिले में कोरोना पाजीटिव पाए गए श्री हजूर साहिब से आए सभी 71 श्रद्धालुओं को आज डिस्चार्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि जो 4 व्यक्ति दाखिल हैं, उनका स्वास्थ्य देखते हुए जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here