पुलिस कर्मियों को चायपान करवाकर जनहित सेवा समिति कर रही सराहनीय कार्य: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा के चलते हमें सुरक्षा प्रदान करने में दिनरात एक कर रहे पुलिस कर्मियों को शाम के समय चायपान करवाकर जनहित सेवा समिति सराहनीय कार्य कर रही है।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री खन्ना ने उपरोक्त विचार प्रसिद्घ समाज सेवी गोपी चंद कपूर के नेतृत्व में जनसेवा कर रही जनहित सेवा समिति के सदस्यों सहित पुलिस कर्मियों को सांय चायपान करवाते हुए व्यक्त किए। खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा के चलते पुलिस कर्मी अपने परिवारों से दूर अपनी जान जोखिम में डालकर दिनरात हमारी तथा हमारे परिवारों की रक्षा कर रहे हैं।

ऐसे में जनहित सेवा समिति इन कोरोना योद्घाओं को चायपान करवाकर उन्हें न केवल अपनेपन का अहसास करवा रही है बल्कि पुलिस कर्मियों का हौंसला और बुलंद कर रही है। श्री खन्ना ने सभी समाज सेवी संस्थाओं से अपील की कि अपने अपने क्षेत्र में हमारी सेवा के लिए तैनात पुलिस कर्मियों को अपनी ड्यूटी निभाने में कोई परेशानी न आए इसके लिए भरसक प्रयास करने चाहिए। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ डा. रमन घई, राजेश नकड़ा सहित समिति के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here