विश्व टैलीकॉम दिवस पर जी.एम अजीत ने दी उपभोक्ताओं को बधाई, बताई बीएसएनएल की योजनाएं

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बी.एस.एन.एल होशियारपुर के जनरल मैनेजर अजीत कुमार ने विश्व टैलीकॉम दिवस के अवसर पर लोगों द्वारा बी.एस.एन.एल. अपनाने के लिए धन्यवाद किया है तथा साथ ही मौजूदा सामाजिक हालातों को देखते हुए लोगों द्वारा कोविड-19 की महामारी से निपटने के लिए उनके द्वारा सामाजिक दूरी दौरान 2 गज की दूरी को अमल में लाने तथा इस महामारी के सामाजिक फैलाव को रोकने के लिए आम जनता के सहयोग की प्रशंसा की। बीएसएनएल टैलीकॉम सेवा लोगों तक निविर्घन पहुंचाने के लिए कंपनी के कर्मचारियों ने बहादुर योद्धाओं की तरह अपनी सेवा निभाई है।

Advertisements

घर रहो सुरक्षित रहो की बात को सार्थक बनाने के लिए आनलाइन खरीददारी, आनलाइन शिक्षा व घर बैठे ही आनलाइन कार्यालय के कामकाज की सुविधा आम जनता तक निविर्घन पहुंचाई गई। इस संकट के समय में आम जनता को एक अन्य सुविधा प्रदान करवे के लिए बी.एस.एन.एल की तरफ से एक माह ब्राडबैंड की सेवा मुफ्त में दी गई। हाई स्पीड डाटा सर्विस लोगों को मुहैया करवाने के लिए भारत एयर फाइबर तथा एफटीटीएच तकनीक का इस्तेमाल किया गया।

बड़े-बड़े कार्पोरेट घरानों द्वारा भी बीएसएनएल वीपीएन सेवा का लाभ उठाया गया ै और उनके कर्मचारी सुरक्षित घर बैठे ही सुरक्षित नैटवर्क द्वारा काम कर सकें। यह सुविधा मौजूदा महामारू हालातों में अधिक लाभदायक साबित हो रही है ताकि जो कोविड-19 के सामाजिक फैलाव को रोका जा सके।

भारत सरकार के डिजीटल इंडिया के मिशन को पूरा करने के लिए बड़ी-बड़ी तकनीकी कंपनियों के साथ राबता बनाया गया है। बीएसएनएल परिवार की तरफ से सारे उपभोक्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए जनरल मैनेजर ने इस सुविधा का प्रयोग करने के लिए सभी का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here