बसी गुलाम हुसैन रोड सर्विस स्टेशन के समीप है विशालकाय नागों का जोड़ा, लोग हों सावधान: मयंक मेहता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप वर्मा। सांप का रास्ता काटना व्यापार या धन के लेन-देन से जुड़े काम के लिए शुभ माना जाता है तथा ऐसे ही अगर रास्ते में आपको सडक़ पार करते हुए दाएं से बाएं जाते हुए सांप दिख जाए तो यह अच्छा शगुन माना जाता है, लेकिन अगर सैर दौरान ऐसा हो तो तुरंत सावधान होने की आवश्यकता है क्योंकि, इससे खतरा भी हो सकता है। उक्त बात आज होशियारपुर सराफा बाजार निवासी मयंक मेहता ने कही।

Advertisements

उन्होंने बताया कि वह लाकडाउन उपरांत आज सुबह जब सैर के लिए धोबी घाट चोंक से बस्सी गुलाम हुसैन की तरफ जा रहे थे कि सर्विस स्टेशन वाली लिंक रोड पर एक विशालकाय सांप सडक़ मार्ग पर दिखा। उन्होंने बताया कि पहले तो वह उसे देखकर घबरा गए। मयंक ने तुरंत द स्टैलर न्यूज़ के मुख्य संपादक संदीप डोगरा एवं संवाददाता संदीप वर्मा से संपर्क बनाया जिस उपरांत हमारे संवाददाता संदीप वर्मा ने उक्त स्थान का मयंक के साथ दौरा किया। इस मौके पर मयंक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह नाग 10 फिट लम्बा था। हमारे संवाददाता तथा मयंक जब उस इलाके का दौरा कर रहे थे तो एक बार फिर उन्हें अचानक वह सांप दिखा।

इस संबंधी संदीप वर्मा ने आसपास के लोगों से बात की जिस पर लोगों ने बताया कि इस जगह पर पिछले कई सालों से इन्ही पत्थरो के बीच 2 विशालकाय नाग रहते है। इस अवसर पर मयंक मेहता ने शहरवासियों को संदेशस देते हुए कहा कि अधिकतर लोग इस इलाके में सैर करने आते हैं इसलिए उन्हें सावधान होने की आवश्यकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here