गुरु दी गोलक गरीब दा मुंह संस्था ने ब्लाइंड बच्चों को मास्क, फ्रूट तथा राशि की भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुरु दी गोलक गरीब दा मुंह होशियारपुर के अध्यक्ष सिमरन सिकंद सैम की तरफ से गांव बाहोवाल स्थित ब्लाइंड एडं हैंडीकैप्ड संस्थान का दौरा करके वहां स्थित बच्चों तथा स्टाफ के साथ विशेष भेंट की। इस मौके पर सिमरन सिकंद सैम ने कहा कि इस स्कूल में करीब 20 बच्चे जोकि ब्लाइंड है जिससे उन्होंने बातचीत करके उनके साथ कुछ समय व्यतीत किया। उन्होंने कहा कि बेशक इनको आंखों से कुछ दिखाई नहीं देता पर फिर भी इन बच्चों में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी हुई है।

Advertisements

इस मौके पर सैम द्वारा बच्चों को मास्क, फ्रूट तथा कुछ राशि भेंट करते हुए ईश्वर के प्रार्थना की है कि इन बच्चों को ईश्वर हर खुशी दे। इस अवसर पर ब्लाइंड एडं हैंडीकैप्ड संस्था में बच्चों को शिक्षा प्रदान करने वाले अध्यापक ने गुरु दी गोलक गरीब दा मुंह के अध्यक्ष सिमरन सिकंद सैम का उनके संस्थान में पहुंचने पर उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर माहिलपुर के थाना प्रभारी सुखविंदर सिंह ने भी विशेष तौर पर पहुंचकर बच्चों के साथ भेंटकर गुरु दी गोलक गरीब दा मुंह संस्था द्वारा किए जा रहे समाज भलाई के कार्यों की प्रशंसा की। इस अवसर पर थाना प्रभारी सुखविंदर सिंह, राकेश कुमार,मनप्रीत माहिलपुर, घंटी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here