दुखदाई: हादसे में उद्योगपति अमरजीत कुमरा का निधन

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रामपाल। दसूहा के 65 वर्षीय प्रसिद्ध उद्योगपति अमरजीत कुमरा का स्थानीय जी.टी. रोड पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई। इस सूचना से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। कुमरा ट्रेडर्स के मालिक अमरजीत कुमरा अपनी एक्टिवा पीबी-07-बीजे पर सवार थे कि अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक जे.के 03 एच 3435 ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

Advertisements

जानकारी अनुसार अमरजीत कुमरा जोकि रिलायंस पैट्रोल पम्प के मालिक भी थे अपनी एक्टिवा पर सवार होकर पैट्रोल पंप जा रहे थे, कि जम्मू-कश्मीर की तरफ से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए।

इस हादसे में उद्योगपति अमरजीत के सिर में चोट लगने से उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उद्योगपति अमरजीत कुमरा मिलनसार तथा उच्च विचार, सादा जीवन व्यतीत करने वाले व्यक्ति थे, जिनके निधन से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। अमरजीत कुमरा व्यापार मंडल दसूहा के सरपरस्त भी रह चुके थे। वह अपने पीछे पत्नी तथा एकमात्र बेटा छोड़ गए हैं। दसूहा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे मे ले लिया है। पुलिस ने जानकारी दी कि कल 29 मई को शव के पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here