हिमाचल ज्वाली के एस.डी.एम. ने शिवम की टीम का किया धन्यवाद

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। राष्ट्रीय हिन्दू नेता व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ह्यूमन राइट्स प्रोटेक्शन फ्रंट शिवम शर्मा केवल पंजाब में ही नहीं बल्कि जरूरत पडऩे पर हिमाचल प्रदेश में भी सेवा हेतु जा रहे हैं । शिवम ने जारी बयान में कहा कि तहसील ज्वाली हिमाचल बग्गा कुठेड़ में एक बहुत जरूरतमंद परिवार है जिसका मकान किसी भी वक्त टूट सकता है उस परिवार में व्यक्ति को कैंसर है मां-बाप अपाहिज हैं, बच्चे छोटे हैं।

Advertisements


टीनों की गाड़ी को रवाना करते एसडीएम ज्वाली व शिवम् शर्मा

बहुत सारी संस्थाएं सेवा हेतु सामने आई हैं। हमारी टीम भी वहा पहुंची और एक महीने का राशन और जितनी उनके घर में टीने लगेंगी वो सब दी। आगे भी सहायता के लिए टीम तैयार है। एसडीएम ज्वाली सलीम आजम ने हमारे पूरी टीम का धन्यवाद किया है। और टीनो की गाड़ी को खुद एस.डी.एम. साहब ने रवाना किया। गौरतलब है कि शिवम् शर्मा की टीम पंजाब में भी सेवा निभा रही है ।

तलवाड़ा के आसपास के गांवों में शिवम की टीम ने 1000 से ज्यादा परिवारों को राशन, मास्क, पहुंचाने का कार्य किया। कुछ दिन पहले जहा झुग्गियों में आग लगी वहा भी इनकी टीम सहायता पहुंचा कर आई। इस मौके पर यतिन राणा , महंत सतीश वत्स समेत अन्य सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here