कैबिनेट मंत्री ने गांव डाडा की पंचायत को गलियों व नालियों के निर्माण के लिए दिया 6 लाख का चैक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में प्रदेश को कोरोना से मुक्त करने के लिए जागरुकता अभियान के तौर पर मिशन फतेह की शुरुआत की गई है और इस मिशन को सफल बनाना प्रदेश के हर नागरिक की जिम्मेदारी बन जाती है। वे गांव डाडा की पंचायत को 6 लाख रुपए का चैक सौंपने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज के समय में सावधानी अपना व लोगों को जागरुक कर हम इस मिशन को सफल बना सकते हैं।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से इस मुश्किल समय में भी लोगों को हर जरुरी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा को देखते हुए पंजाब सरकार ने सभी सरकारी सेवाओं को शुरु कर दिया है। उन्होंने गांव वासियों को आह्वान करते हुए कहा कि मिशन फतेह को कामयाब करने में वे हर संभव योगदान दें। उन्होंने गांव वासियों को विश्वास दिलाया कि गांव के विकास में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। सुंदर शाम अरोड़ा ने अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 के चलते सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें और सामाजिक दूरी बनाएं रखे।

इसके अलावा बाहर निकलते समय मास्क व समय-समय पर सैनेटाइजर का प्रयोग जरुर करें। उन्होंने कहा कि सावधानी अपना कर ही इस नामुराद वायरस से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि बहुत जरुरी काम होने पर ही घर से बाहर निकला जाए। इस अवसर पर सरपंच सुरजीत राम, सतनाम चंद, रोशन लाल, संतोष कुमारी, शमा रानी, गुरमेल चंद, सुरिंदर कौर, मास्टर हरि कृष्ण, नंबरदार अवतार चंद भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here