मंत्री अरोड़ा के प्रयास से नारायण नगर में 42 लाख की लागत से शुरू हुआ सीवरेज डालने का काम: मेहरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर-4 के मोहल्ला नारायण नगर की मेन सीवरेज पाइप छोटी होने के कारण पिछले 10 सालों से मोहल्ले के लोग नरक की जिंदगी जीने के लिये मजबूर थे। लेकिन जब से शहर के विकास की कमान होशियारपुर के विधायक और कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने संभाली है तब से शहर की नुहार बदल रही है। उक्त बातें कांग्रेस नेता अशोक मेहरा ने वार्ड 4 के मोहल्ला नारायण नगर में सीवरेज की बड़ी पाइप डालने के कार्य की शुरुआत करते हुए कही। मेहरा ने कहा कि इस मेन पाइप के इर्द-गिर्द दो वार्ड लगते हैं तथा आबादी ज्यादा होने के कारण आये दिन यह छोटी पाईप बंद रहती थी। बरसात के दिनों में सीवरेज का गंदा पानी लोगों के घरों में घुस जाता था जिससे मोहल्ला निवासियों को बड़ी कठिनाइ का सामना करना पड़ता था।

Advertisements

उल्लेखनीय है कि नारायण नगर वेलफेयर सोसाइटी द्वारा सेवा प्रमुख अशोक मेहरा के सहयोग से इस समस्या को कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के ध्यान में लाया गया था। श्री अरोड़ा के प्रयास से आज लगभग 42 लाख रुपये की लागत से सीवरेज की बड़ी पाइप डालने का कार्य शुरू हो चुका है। यह जानकारी नारायण नगर वेलफेयर सोसायटी के महासचिव विनय शर्मा तथा उपप्रधान तिलक राज गुप्ता ने देते हुये कहा कि श्री मेहरा लोगो की सेवा के लिए हमेशा ततपर रहते है।

अशोक मेहरा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के प्रयास से वार्ड नंबर 4 के हर मोहल्ले में शत-प्रतिशत पानी तथा सीवरेज का कार्य पूरा हो चुका है तथा श्री अरोड़ा ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही सडक़ों का कार्य भी शुरू करवा दिया जाएगा। मोहल्ला वासियों ने कार्यो की सराहना करते हुए श्री अरोड़ा का धन्यवाद किया तथा मिठाई बांट कर खुशी व्यक्त की। इस अवसर पर दीनानाथ शर्मा, तिलक राज गुप्ता, महेंद्र सिंह सैनी, विनय शर्मा, रजिंदर बल्ली, राजेश बनयाल, यशपाल, परमजीत सिंह, रमेश कुमार, कुंदन लाल, जगदीप सोडी, योगेश कुमार, मोनू सैनी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here