नगाला में पाजीटिव मरीज आने से गांव में दहशत, किया सील

कालाकोट (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। कालाकोट क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले क्वारंटाइन बनाए गए सेंटरों से तो आ रहे थे, लेकिन अब एक मामला गांव नगाला से कोरोना पॉजिटिव का सामने आया है जिस पर प्रशासन भी शक्ति में आ गया है और गांव को आनन-फानन में सीज कर गांव को बफर रेड जोन में घोषित कर दिया है।

Advertisements

जानकारी अनुसार नागाला गांव का 65 वर्षीय बुजुर्ग का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था और उसे उपचार को घर वाले पहले जिला अस्पताल राजौरी और उसके बाद जीएमसी जम्मू ले गए और वहीं पर उसके टेस्ट होने पर मामला पॉजिटिव आ गया। वही इस मामले के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया और पुलिस प्रशासन ने तुरंत उक्त गांव का दौरा कर गांव को सीज कर उसे बफर रेड जोन में घोषित कर दिया।

पुलिस प्रशासन द्वारा गांव की दुकानें भी बंद करवा कर लोगों से अपील की गई है कि वह अपने घरों में रहे और अगर कोई भी आस-पड़ोस व गांव का व्यक्ति कोरोना संक्रमण मरीज के संपर्क में आया है तो वह भी अपने टेस्ट करवाएं वही कोरोना संक्रमण के व्यक्ति के घर वालों को भी होम क्वॉरेंटाइन किया गया है गौरतलब है कि कालाकोट क्षेत्र में खासकर गांव में इस तरह का मामला सामने आने के बाद प्रशासन भी सतर्क हो गया है और जांच की जा रही है कि उक्त व्यक्ति का संपर्क में कौन-कौन आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here