मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं हैं सुरक्षित : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के द्वारा ट्विटर पर लद्दाख मुद्दे पर भारत व चीन की सेना संबंधी बयान देना एक बचकाना व देश की सुरक्षा को खतरा पैदा करने वाली हरकत है। खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी के द्वारा ट्विटर पर किए गए लद्दख संबंधी ट्वीट कर सरकार से प्रश्न करने की कड़े शब्दों में आलोचना की है।

Advertisements

खन्ना ने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार मजबूती से देश व देश की सरहद की रक्षा करने में सक्षम है तथा भारती सेना सरहदों पर पाकिस्तान के साथ साथ चीन को उसी की भाषा में करारा जवाब दे रहे हैं। खन्ना ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में आज भारतीय सेना की गिनती विश्व की सर्वश्रेष्ठ सेनाओं में की जाती है तथा भारतीय सेना का लोहा आज पूरा विश्व मानता है।

कहा, राहुल गांधी के लद्दाख पर ट्वीट कर सेना पर सवाल उठाना बचकानी हरकत : देश के लिए खतरा

खन्ना ने कहा कि कांग्रेसी नेता राहुल गांधी सोशल मीडिया पर ट्विटर के जरिए बार बार देश की सेनाओं व देश की सुरक्षा संबंधी बयान लिखकर देश की सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं जिसे देश की जनता भली भांति जानती है। खन्ना ने कहा कि राहुल गांधी को ऐसी बचकाना हरकतें छोडक़र देश की सुरक्षा संबंधी ऐसे बयान सोशल मीडिया पर देने से बचना चाहिए। खन्ना ने कहा कि वे पिछले कई वर्ष से सांसद हैं व कांग्रेसी अध्यक्ष रह चुके हैं।

उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि सरकार से अगर कोई प्रश्न पूछना है तो कैसे पूछना है। खन्ना ने कहा कि देश की सेनाओं का मनोबल आज बहुत ऊंचा है तथा वह भारतीय सीमाओं की रक्षा करने में पूरी तरह सक्षम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here