भरवाई रोड: टिबरीवाला शोरुम और मिल्क प्रोडक्ट दुकान में चोरी, चोरों ने नकदी और लाखों का सामान चुराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। होशियारपुर भरवाई रोड पर स्थित टिबरीवाला सेनेटरी शॉप तथा उसके समीप ही स्थित मिल्प प्रोडक्ट दुकान पर चोरों ने गत रात्रि 13 जून को चोरी को अंजाम दिया और नकदी और लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। थाना सदर पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

टिबरीवाला सेनेटरी स्टोर के मालिक पुनीत अग्रवाल व पंकज अग्रवाल ने बताया कि उनके शोरुम के पास ही रहने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें आज सुबह करीब 5-6 के बीच फोन पर सूचना दी कि मेन गेट खुला हुआ है तथा अंदर शंटर के ताले भी टूटे हुए हैं। इसका पता चलते ही उन्होंने तुरंत दुकान पर आकर देखा कि चोरों द्वारा गेट का ताला तोडऩे उपरांत अंदर लगे शटरों को उखाडक़र चोरी को अंजाम दिया गया था। चोरों द्वारा शोरुम से महंगे गीजर, शावर, किचन सिंक, महंगी टूटीयां व अन्य महंगा सामान चोरी कर लिया गया था। इस पर उन्होंने इसकी सूचना अपने चाचा सेठ नवदीप अग्रवाल को दी और पुलिस को बताया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना सदर प्रभारी इंस्पैक्टर तलविंदर कुमार, एएसआई अमरजीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ जांच शुरु कर दी थी और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया था। पुनीत अग्रवाल ने बताया कि सुबह सामने रहने वाले ने बताया कि देर रात 1 बजे के करीब बाहर से आवाजें सुनाई दे रहीं थीं तथा उन्होंने समझा कि किसी का सामान आया होगा व इसलिए उन्होंने उठकर नहीं देखा।

 

इसी दौरान पता चला कि गत रात्रि चोर टिबरीवाला के समीप ही स्थित मिल्क प्रोडक्ट की दुकान पर भी हाथ साफ कर गए थे। चोर वहां से 10 किलो देसी घी, दुकान में रखी चेंज चोरी करके फरार हो गए। दुकान के मालिक गणेश दत्त पुत्र रोशन लाल ने बताया कि उनका मिल्क प्रोडक्ट रात 12 से 1 बजे के करीब दुकान पर गाड़ी द्वारा पहुंच जाता है तथा जब वे रात 1 बजे दुकान पर आया तो उसने देखा कि दुकान की तरफ से 3 लडक़े जिनके मुहँ ढके हुए थे सुखियाबाद कि तरफ भागे। जब उन्होंने दुकान में जाकर देखा तो चोर दुकान से 10 डिब्बे देसी घी व गल्ले में रखी चेंज तथा धार्मिक अनुष्ठान के लिए रखी गोलक चोरी करके ले गए थे। इसके अलावा चोर जाते समय सीसीटीवी रिकार्डिंग वाली डीवीआर भी चोरी करके ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here