दोआबा के निधडक़ वक्ता व नेता पवन आदिया को कैबिनेट में जगह देना समय की मांग: पवित्रदीप सिंह

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आज 14 जून को एक प्रेसनोट जारी करते हुए यूथ कांग्रेस हलका शामचौरासी के प्रधान पवित्रदीप सिंह आहलुवालिया ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग की है कि हलका शामचौरासी के विधायक पवन आदिया को जल्द कैबिनेट में शामिल किया जाए। पवित्रदीप ने कहा कि गुप्त सूत्रों से समाचार मिल रहे हैं कि जल्द ही पंजाब की कैबिनेट में बदलाव देखने को मिलेंगे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग करते हैं कि दोआबा के निधडक़ वक्ता एवं नेता जोकि दिन-रात गरीबों की सेवा करने वाले, हर वर्कर का हाथ पकडऩे वाले, यूथ कांग्रेस को हमेशा स्पोर्ट करने वाले, मेहनती नेता पवन आदिया को जल्द कैबिनेट में जगह दी जाए। उन्होंने कहा कि पवन आदिया के कैबिनेट मंत्री बनने से दोआबा के दलित वर्ग तथा गरीब वर्ग का गर्व बढ़ेगा तथा दोआबा जोन का विकास और भी तेजी से होगा।

पवन आदिया की पहले से ही खास बात है कि जिले का हर कांग्रेसी कार्यकर्ता, उनके साथ संपर्क में है। उन्होंने जिला प्रधान बनकर भी कांग्रेस को मजबूत किया था, जिसके लिए 7 में से 6 सीटें 2017 में जीती थी। श्री आदिया एक निडर वक्ता भी हैं। पवित्र ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को 2022 में फिर से मुख्यमंत्री बनाने में एक बार फिर विधायक पवन कुमार आदिया का बहुत योगदान होगा। क्योंकि, हर कार्यकर्ता की श्री आदिया ने हाथ पकडक़र उसे मजबूत बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here