लक्की मरवाहा शहरी कांग्रेस के उपाध्यक्ष नियुक्त, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने सौंपा नियुक्ति पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहरी कांग्रेस की तरफ से कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा तथा नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा से परामर्श उपरांत राकेश मरवाहा (लक्की मरवाहा) को सिटी कांग्रेस का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने लक्की मरवाहा को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए उसे कांग्रेस की मजबूती और नीतियों के घर-घर पहुंचाने के लिए पूरी मेहनत से कार्य करने की प्रेरणा दी।

Advertisements

इस अवसर पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने बताया कि लक्की मरवाहा पिछले काफी समय से कांग्रेस के लिए कार्य कर रहे हैं तथा पार्टी ने इनकी सेवाओं को देखते हुए इन्हें सिटी कांग्रेस में उपाध्यक्ष के पद पर नवाजा है ताकि लक्की शहरवासियों की सेवा करके श्री अरोड़ा के विकास के एजेंडे को कामयाब बनाने में योगदान डाल सकें। इस दौरान लक्की मरवाहा ने नियुक्ति के लिए श्री अरोड़ा, चेयरमैन मरवाहा व शहरी कांग्रेस का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है वे उसे ईमानदारी एवं मेहनत से निभाएंगे।

इस मौके पर इंडस्ट्री डेवेल्पमैंट कारपोरेशन के उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू, नंबरदार हरमिंदरपाल मरवाहा, जोगिंदरपाल मरवाहा, राज कुमार मरवाहा, रजिंदर मरवाहा, जौली मरवाहा, राजू सूरी, हनी बत्तरा, अश्विनी मरवाहा, संजीव मरवाहा, राकेश शर्मा बिट्टू, प्रदीप मरवाहा, मास्टर रिंकू, गुलजार सिंह, अजय कुमार राजू व रिक्की मरवाहा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here