कंडी की सडक़ों के कायाकल्प के लिए नहीं आने दी जाएगी ग्रांट की कमी: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया की तरफ से हलके में पड़ते प्रत्येक क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी जा रही है तथा कंडी क्षेत्र के विकास को लेकर उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों का जनता को काफी लाभ मिल रहा है तथा लोग उनके द्वारा करवाए कार्यों को सराह रहे हैं। विधायक आदिया ने कंडी के गांवों में सडक़ मार्ग को दुरुस्त बनाने के लिए सरकार से करीब एक करोड़ रुपये के फंड मंजूर करवाकर कार्य शुरु कर दिया है। आदिया ने ने जनौड़ी, ढोलवाहा, बरुही आदि क्षेत्रों में सडक़ कार्य शुरु करवाए और लोगों को विश्वास दिलाया कि कंडी के विकास के लिए फंडों की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी तथा जिनती जरुरत होगी उतने फंड सरकार से लाकर दिए जाएंगे। इस दौरान विधायक आदिया ने कहा कि सडक़ों के नवीनीकरण एवं रिपेयर के लिए करीब एक करोड़ रुपये (94.25 लाख) के कार्य शुरु करवाए गए हैं तथा बरसात से पहले सभी कार्य पूरे कर लिए जाएंगे।

Advertisements

कहा, कंडी का ऋण चुका पाऊं इसके लिए निरंतर रहूंगा प्रयासरत

उन्होंने कहा कि कंडी का विकास करवाकर वे जनता के ऋण को उतारने का प्रयास कर रहे हैं तथा जनता ने जो विश्वास व प्यार उनपर जताया है वे उस पर खरा उतरने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। कंडी क्षेत्र हलका शाम चौरासी ही नहीं बल्कि पूरे जिले की लाइफ लाइन है तथा लाइफ लाइन का स्वस्थ्य होना सभी के लिए जरुरी है। विधायक आदिया ने कहा कि बरसात के दिनों में जंगली रक्बे को बढ़ाने के लिए अधिक से अधिक पौधे लगाए जाएंगे ताकि हमें ही नहीं हमारी आने वाली पीढिय़ों को भी शुद्ध वातावरण एवं हवा और पानी मुहैया होता रहे।

इस दौरान उन्होंने बताया कि जनौड़ी से जनौड़ी डैम 1.5 किलोमीटर के लिए 15.79 लाख, हरियाना-ढोलवाहा रोड से भरथरी मंदिर तक 0.08 किलोमीटर के लिए 8.87 लाख, फफियाल से डेरा औगढ़ नाथ जी तक 0.06 किलोमीटर के लिए 7.35 लाख, गांव चौंकी पटियाड़ी से हनुमान मंदिर तक 0.8 किलोमीटर के लिए 10.66 लाख, हरियाना-ढोलवाहा मार्ग से फफियाल तक 0.45 किलोमीटर के लिए 5.46 लाख तथा जेएचडी रोड चौहाल से मुस्तापुर वाया बरुटी अरनियाला शाहपुर 4.38 किलोमीटर के लिए 46.12 लाख रुपये (94.25 लाख) जारी किए गए हैं और इनका कार्य भी शुरु करवा दिया गया है। जिसे तय समय में पूरा करने के लिए विशेष निर्देश जारी किए गए हैं। इस मौके पर रजनीश कौशल, सरपंच सुरिंदर सिंह, पूर्व सरपंच वरिंदर सिंह, करणवीर, आशा रानी, रोशल लाल, ऊषा देवी, सोहन लाल थानेदार तथा नन्नू सहित इलाके के अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here