प्रो. योगेश ने ‘मिशन फतेह’ को कामयाब बनाने हेतु कॉलेज स्टाफ को किया प्रेरित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर में प्रिंसीपल सतनाम सिंह की अगुवाई में वाईस प्रिंसीपल प्रो. जोगेश और रैड रिबन क्लब के इंचार्ज विजय कुमार के सहयोग से ’मिशन फतेह’ प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रो. योगेश ने अपने संबोधन में मिशन फतेह’ को कामयाब बनाने के लिए इसमें बढ़-चढ़ कर कॉलेज स्टाफ को हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया तांकि कोरोना महामारी से सबका बचाव किया जा सके। उन्होंने इसके प्रति स्टाफ को विस्तार से जानकारी दी कि यह किस प्रकार फैलती है और इससे कैसे बचाव किया जा सकता है।

Advertisements

प्रो. विजय कुमार ने इस अवसर पर कॉलेज स्टाफ को मास्क पहनने, दूरी बनाये रखने, बार-बार हाथ धोने और सरकारी निर्देशों का पालन करने के लिए प्रेरित किया ताकि सरकार के ’मिशन फतेह’ प्रोग्राम को पूरी तरफ सफल बनाया जा सके। प्रो. विजय कुमार की तरफ से ऑनलाईन के माध्यम से विद्यार्थियों को तथा लोगों को भी इसके प्रति जागृत करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

विद्यार्थी भी इस अवसर पर मास्क बनाकर उसे बांटने और पहनने, दूरी बनाये रखने, बार-बार हाथ धोने के प्रति आस-पास के लोगों को जागृत कर रहे हैं। प्रो. विजय कुमार ने स्टाफ और विद्यार्थियों को शपथ दिलाई कि ’मिशन फतेह’ को कामयाब बनाने और कोरोना महामारी का अंत करने के लिए वह अपने फर्ज को ईमानदारी से निभाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here