बीटीएफ ने लोगों को मास्क वितरित कर कोविड-19 के संबंध में किया जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बाबा साहिब टाईगर फोर्स के चेयरमैन सिंह अमन की अध्यक्षता में कोविड-19 के संबंध में जागरूकता फैलाने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें टाईगर फोर्स के सभी सदस्य भी मौजूद थें इस अवसर पर ज़रूरतमंद लोगों को मास्क वितरित किये गये तथा मास्कों के साथ-साथ लोगों को चेहरे पर मास्क पहनने तथा हाथ धोने की महत्ता के बारे में भी जागरूक मुहिम शुरू की गई ताकि कोरोना वायरस जैसे बिमारी को काबू किया जा सके।

Advertisements

इस अवसर पर सिंह अमन ने बताया कि लोगों को अपनी इस धारणा को छोड़ देना चाहिए कि मुझे कोरोना नहीं हो सकता। कोरोना बीमारी किसी अमीर या गरीब को नही देखती। यह सावधानी न प्रयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति को हो सकती है। इसलिए जब तक इस सम्बन्धी कोई दवा तैयार नही हो जाती सभी को अपने आप को तथा अन्य लोगों को कोराना से बचाने के लिए सावधानियां उपयोग करनी चाहिए।

कोविड-19 में सभी लोगों को आर्थिक नुक्सान पहुंचा है जिस कारण कई लोगों को दो वक्त का खाना भी नसीब नही होता, कई लोगों ने अपना रोजग़ार गंवा दिया है। एक तरफ तो लोग कोराना की महांमारी के दौरान मन्दी की मार झेल रहे हैं दूसरी तरफ पुलिस वाले नजायज़ चलान काट कर सरकार के खजाने भरने में लगे हुये हैं जबकि पुलिस को चाहिए कि लोगों में मुफ्त मासक बांटकर उनको कोरोना से बचाने का प्रयास करें न कि सरकार के खजाने में भरे।

सिंह अमन ने बताया कि कोरोना महांमारी के दौरान ज़रूरतमंद लोगों को मास्क वितरित करने का इसी तरह जारी रखा जायेगा। इस अवसर पर अरूण भाटिया, हरपाल लाडा, दीपक मल्ल, राकेश मल्ल, राकेश कुमार, गौरव मल्ल, विजय कुमार, कमल मल्ल, जगदीश मल्ल तथा मनोज कुमार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here