सभी सरकारें अपने वायदों से मुकरी: मुलाजिम नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले 10 वर्षों से अकाली-भाजपा सरकार रही है इसके बाद साढे तीन वर्ष से कांग्रेस सरकार काम कर रही है, लेकिन दोनों सरकारों ने मुलाजिमों के साथ धोखा किया है। पिछले 20-25 वर्ष से अब तक आऊटसोर्स से काम कर रहें मुलाजिमों को पक्का नहीं किया। अकाली-भाजपा ने भी खेल खेला अपने अंतिम समय में मुलाजिमों के पक्के होने का नोटिफिकेशन और कांग्रेस ने आते ही वो नोटिफिकेशन रद्द कर दिया। उक्त बात मुलाजिम नेता कुलवंत सैनी ने एक प्रैस विज्ञप्ति में करते हुए कहा कि इस कोरोना की महांमारी में अगर सरकार ने मुलाजिमों को कुछ देना था तो इन सभी को पक्का कर देना चाहिए था और जो पक्के मुलाजिम है उनको एक तरक्की देना था ताकि मुलाजिम समझते कि सरकार हमारे हित्त में है।

Advertisements

पिछले साढे तीन वर्ष से सरकार यही लारा लगा रही है कि उनको जल्द ही पक्का कर दिया जाएगा परंतु समय बहुत कम है सरकार अपना खजाना भरने के लिए सभी वर्ग के लोगों के कपड़े उतार रही है। कुलवंत सैनी ने कहा कि जब सरकार का पेट नहीं भरता तो मुलाजिमों को क्या देगी। इनको जो चाहिए 117 विधायक मिलकर मत्ता पास कर लेते है और वो इन पर लागू हो जाता है। इस लिए हमें डर है यह सरकार भी पिछली सरकार की तरह जाती हुई यह काम न करें और आने वाली सरकार भी उनके साथ ऐसा व्यवहार करें। कोरोना महांमारी में नगर निगमों, नगर कौंसिलों व नगर पंचायतों ने मिलकर सभी शहर निवासियों को बेहतर सहूलियत दी है, अगर सफाई सेवकों, पानी देने वाले ड्राईवर, फायर बिग्रेड के कर्मचारी, ट्यूबवैलों पर काम करने वाले, पार्कों में काम करने वाले और कार्यालय में काम करने वालों को अगर सम्मानित किया है तो आम लोगों ने उन पर फूल बरसाकर किया है इसमें सरकार ने क्या योगदान दिया।

जब सभी लोग लॉकडाऊन के समय घरों में बैठे थे तो यह लोकल बॉडी के सभी कर्मचारी फीलड में काम कर रहें थे कोरोना उनका रिश्तेदार नहीं था। इस लिए सरकार से अपील की जाती है कि इन मुलाजिमों को जल्द से जल्द पक्का किया जाए नहीं तो वह मरे हुए तो है, इस महांमारी दौरान सडक़ों पर आ जाएगे जिसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here