शादी में न बुलाने से भडक़े सरपंच साहिब ने जरूरी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से किया इंकार

logo latest

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप वर्मा। पंजाब के जिला होशियारपुर के एक गांव में अनोखा मामला देखने को मिला जब एक परिवार ने अपनी बेटी की शादी पर गांव के सरपंच को नहीं बुलाया तो सरपंच नाराज हो गए और उन्होंने एक पेपर पर हस्त्ताक्षर करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्होंने सरपंच को शादी पर नही बुलाया था जबकि लडक़ी की शादी उसी के पड़ोस में चार घर छोड़ कर थी। मौके पर बनी इस घटना की वीडियो अब इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि कांग्रेसी सरपंच अब वीडियो को तोड़ मोड़ पेश करने का बहाना बना रहा है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार हो और सत्ता का नशा सर पर न हो ऐसा कभी हो नही सकता।

Advertisements

मामला हल्का चब्बेवाल के गांव दाता से है जब हाल ही में गांव में हुई एक लडक़ी की शादी के सिलसिले में जब उक्त परिवारिक मेम्बर गांव के सरपंच के यहां एक पेपर पर साइन करवाने के लिए आए तो सरपंच ने बिना कागज देखे यह कहकर हस्त्ताक्षर करने से इनकार कर दिया क्योंकि उक्त परिवार ने उन्हें शादी का कार्ड व शादी पर नही बुलाया था। मौके से मिली जानकारी मुताबिक गांव दाता के सरपंच साहिब जो कांग्रेस से संबंध रखते है इतने सत्ता के नशे में चूर हो गए अपना फर्ज ही भूल बैठे। दरअसल अपने ही गांव की एक लडक़ी की शादी में ना बुलाये जाने का गुस्सा सरपंच साहिब ने कुछ दिन निकाला जब लडक़ी के घर वाले शादी के पेपर पर हस्त्ताक्षर लेने आए तो जनाब ने यह कहकर वापस मोड़ दिया कि उन्होंने शादी का न्योता नही दिया था । जिसकी बाकायदा मौके पर शक्श ने वीडियो भी बना डाली।

अब जब सरपंच को इलाके व सोशल मीडिया में अपनी बदनामी होती दिखाई दी तो गांव की पंचायत में बुलाकर पहले लडक़े से माफी मंगवाई व बाद में इसी से माफी की वीडियो बनाकर खुद वाइरल कर रहा है। जब इस घटना व वाइरल वीडियो की भनक मीडिया को लगी तो मामले कि जानकारी न होने का बहाना बना रहा है जबकि मीडिया के सामने उसने माना कि उस समय उससे गुस्से में बोल हो गया था। इस घटना के बारे में पीडि़त ने कहा कि शादी के मौके पर उन्होंने केवल एक कार्ड ही छपवाया था लेकिन सरपंच साहिब के यहां उन्होंने बाकायदा दो बार बुलावा भेजा था लेकिन वे नही आये जब कि पूरे गांव को पता था कि उनकी लडक़ी की शादी है। वाइरल वीडियो व घटना की जानकारी पुलिस के पास आने पर दोनों पक्ष को बुलाकर राजीनामा हुआ है और अगर कोई नई वीडियो सरपंच द्वारा बनवाकर लडक़े से वाइरल करवाई गई तो वे उसकी जांच करेंगे । यह कोई पहला मामला नही की किसी सत्ताधारी सरपंच का ऐसा व्यवहार देखने को मिला हो अक्सर यह खामियाजा चुनावों के बाद भुगतना पड़ता है जिसकी यह जिंदा मिसाल जनता के सामने है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here