सरकारी कॉलेज में रैड रिबन क्लब के विद्यार्थियों ने डोर-टू-डोर जाकर ’’मिशन फ्तेह’’ प्रोग्राम संबंधी दी जानकारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर में प्रिंसीपल सतनाम सिंह और सहायक डायरैक्टर युवाक सेवायें होशियारपुर के प्रीत कोहली के निर्देशानुसार रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार और प्रो. रणजीत कुमार की अध्यक्षता में क्लब के विद्यार्थियों ने डोर-टू-डोर (घर-घर) जाकर ’’मिशन फतेह’’ प्रोग्राम के अधीन कोरोना महांमारी के बारे में लोगों को जागरूक किया।

Advertisements

इस अवसर पर रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार ने मोबाईल के माध्यम से विद्यार्थियों को कहा कि आज समाज में जबकि मास्क पहनने, दूरी बनाये रखने और बार-बार हाथ धोने और सरकारी निर्देशों की पालना करना अति आवश्यक है तांकि सभी का कोरोना महांमारी से बचाव हो सके। लेकिन ऐसे समय में कुछ लोग इन नियमों की पालना नहीं कर रहे हैं इसलिए हमारा फ्र्ज बनता है कि ऐसे लोगों को हम उनके फर्जों का एहसास करायें तांकि यह कोरोना महामारी न फैले और ’’मिशन फतेह’’ प्रोग्राम को कामयाब बनाया जा सके।

प्रो. विजय कुमार और प्रो. रणजीत कुमार ने भी विद्यार्थियों की तरह घर-घर जाकर लोगों को ’’मिशन फतेह’’ के बारे में जानकारी देते हुए कोविड-19 के अंतर्गत मास्क पहनने, दुरी बनाये रखने, बार-बार हाथ धोने, मजबूरी में ही घर से बाहर निकलने के लिए लोगों को प्रेरित किया। इसी तरह हाथ धोने, मास्क पहनने तथा दूरी के बारे में भी कला सिखाई गई। मास्क, सैनीटाईजऱ, साबुन भी ज़रूरतमंद लोगों को बांटे गये तांकि ’’मिशन फतेह’’ प्रोग्राम को घर-घर पहुंचाया जा सके तथा इस महामारी का अंत किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here