दसूहा में बड़ी वारदात: पत्रकार परमजीत की गोली मारकर हत्या, दुकान में घुसकर हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

होशियारपुर/दसुहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रामपाल। आज 20 जुलाई की शाम करीब 6-साढे 6 बजे बीच दसूहा में उस समय दहशत का माहौल व्याप्त हो गया जब कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक दुकान में घुसकर सेल-परचेज का काम करने वाले परमजीत सिंह को गोली मार दी, जिसकी ईलाज दौरान मौत हो गई। परमजीत सिंह दाना मंडी में सेल-परचेज व प्रापर्टी के साथ-साथ किसी अखबार के लिए पत्रकारिता भी करता था।

Advertisements

गोली लगने से गंभीर रुप में घायल अवस्था में परमजीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर ईलाज दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार परमजीत सिंह पुत्र स्व. कुलवंत सिंह निवासी देवीदास जोकि दसूहा दाना मंडी मे सेल-परचेज तथा प्रापर्टी का काम करने के साथ-साथ एमां मांगट से पत्रकार भी थे को आज सायं 6-साढे 6 बजे जब वह अपनी दुकान में बैठे थे तो उनके कैबिन में घुसकर अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी जांघ में गोली मार दी।

गोली मारने उपरांत हमलावर वहां से फरार हो गए। परमजीत सिंह ने खुद दुकान से बाहर निकलकर पास ही स्थित ठेके पर आए एक युवक को आवाज़ लगाई और अपनी कार की चाबी मंगवाकर उन्हें सिविल अस्पताल छोडऩे को कहा। अस्पताल में ईलाज दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here