एलायसं क्लब होशियारपुर प्रिंस ने ड्राईविंग टैस्ट इंस्टीट्यूट में किया ट्री-प्लांटेशन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एलायसं क्लब होशियारपुर प्रिंस की ओर से स्थानीय ड्राईविंग टैस्ट इंस्टीट्यूट टांडा बाईपास में ’’ट्री-प्लांटेशन’’ एैली. दविंदर कुमार की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर डिस्ट्रिक गर्वनर एैली. नरेश चड्ढा सम्मानित मेहमान, एैली. अशोक पूरी विशेश मेहमान, सुपरवाईजऱ जतिंदर कुमार, एैली. सुमेश कुमार, एैली. संजीव शर्मा (जोन चेयरमैन 2019-2020), एैली जगजोत सिंह तथा आप्रेटर सुदेश कुमार विशेष रूप से उपस्थित हुए।

Advertisements

’ट्री-प्लांटेशन’’ प्रोग्राम के प्रोजैक्ट चेयरमैन राकेश कुमार तथा एैली. मनमीत सिंह थे। इंस्टीचियूट में कोई भी पेड़ बाहर न होने के कारण ऐली मनमीत सिंह तथा एैली. दविंदर कुमार ने प्रोग्राम बनाया कि इंस्टीट्यूट में छायादार पेड़ लगाए जाएं। इस अवसर पर डिस्ट्रिक गर्वनर ऐली नरेश चड्ढा ने एलायन्स क्लब होशियारपुर प्रिंस की पूरी टीम तथा विशेष रूप से एैली सुमेश कुमार वी.डी.जी-1 को इस प्रोग्राम को करने के लिए बधाई दी। इस अवसर पर एैली. अशोक पूरी ने बताया कि वातावरण की संभाल करने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाना तथा पेड़ों का बचाने के लिए जागरूक करना ही आज का मुख्य मनोरथ है।

इस अवसर पर ऐली सुमेश कुमार बताया कि डिस्ट्रिक के समूह क्लबों की ओर से अलग-अलग स्थान गोद लेकर पेड़ लगाये जाएंगे। क्लब के प्रधान एैली. दविंदर कुमार ने प्रोजैक्ट चेयरमैन इंस्टीट्यूट के अधिकारी तथा एलायसं क्लब होशियारपुर ग्रेटर के प्रधान एैली. जगजोत सिंह को प्रोग्राम में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया। प्रोग्राम के आखिर में एलायसं क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 के गर्वनर एैली. नरेश चड्ढा ने सुपरवाईजऱ जतिन्द्र कुमार को दोशाला देकर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here