स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में लगी भयंकर आग, जरूरी दस्तावेज सहित 20 लाख का नुकसान, जांच शुरू

हरियाणा(द स्टैलर न्यूज़)। हरियाना के गुरुग्राम स्थित फरुखनगर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में आज मंगलवार 21 जुलाई को सुबह करीब 6 बजे अचानक आग लग गई। जिससे बैंक ब्रांच का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से राख हो चुका था, तथा रखे जरूरी दस्तावेज भी जल कर राख हो गए और करीब 20 लाख का नुकसान हो गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए बैंक के एटीएम में मौजूद गार्ड अजित सिंह ने बताया कि उसने बैंक शाखा से धुआं निकलता देखा जिसपर उसने तुरंत बैंक मैनेजर सुभाष चंद को इसकी सूचना दी।

Advertisements

सूचना मिलते ही बैंक अधिकारियों ने पुलिस तथा फायर ब्रिगेड को सूचित किया। आग ने देखते ही देखते इतना भयंकर रूप धारण कर लिया कि जब तक फायर ब्रिगेड तथा अधिकारी शाखा तक पहुंचे, बैंक की ऊपरी मंजिल जल कर राख हो चुकी थी, आग पर काबू पाने के लिए करीब आधा दर्जन फायरब्रिगेड की गाडिय़ां पहुंची जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया। इस संबंधी जानकारी देते हुए बैंक मैनेजर सुभाष चंद ने कहा कि बैंक में आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया और करीब 20 लाख से अधिक का नुकसान हो गया है।

उल्लेखनीय है कि बैंक के स्ट्रांग रूम और लॉकर को कोई नुकसान नहीं हुआ। लेकिन आग पर काबू पाने के बाद बैंक अधिकारी आंकलन करने में जुटे हैं कि कितना नुकसान हुआ है। इसके साथ-साथ आग लगने के कारणों संबंधी भी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here