बसपा और अकाली दल छोड़ कई परिवार कांग्रेस में हुए शामिल, डा. राज ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब की कांग्रेस सरकार की नीतियों से खुश होकर और डा. राज कुमार हलका विधायक चब्बेवाल द्वारा कस्बों और गांवों के विकास के लिए करवाए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर आधा दर्जन से अधिक परिवारों ने बसपा और अकाली दल छोडकऱ कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इस मौके पर कांग्रेस में शामिल होने वाले परिवारों का स्वागत करते हुए डा. राज ने उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान गांव साहरी के पंचायत मैंबर अवतार सिंह अपने साथियों जोगिंदर सिंह, बलदेव सिंह, मनजीत सिंह, कशमीर सिंह, दलविंदर सिंह और अनेकों परिवार सहित बसपा और अकाली दल को अलविदा कहते हुए कांग्रेस में शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार एवं हलका विधायक द्वारा हलके के विकास के लिए जो कार्य करवाए जा रहे हैं उनका हलके के प्रत्येक निवासी पर गहरा प्रभाव पड़ रहा है। क्योंकि, पिछले समय दौरान जितने भी नेता यहां से रहे हैं उनके मुकाबले वर्तमान में तेजी से विकास कार्य करवाकर डा. राज ने जनता के दिल में जगह को और पक्का करने का जो कार्य किया है उसके लिए इलाका सदैव उनका ऋणि रहेगा। इस अवसर पर डा. राज ने कहा कि कोरोना लॉकडाऊन के दौरान और अभी भी हलके के गांव-गांव लोगों के बीच जाकर इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े होने और गरीबों की मदद करने की सेवा भावना से डा. राज ने हर एक को प्रभावित किया है।

अवतार सिंह ने कहा कि आज तक उन्होंने कभी कांग्रेस को समर्थन अथवा वोट नहीं दिया, परंतु डा. राज ने कांग्रेस के प्रति उनकी सोच को बदलकर रख दिया है। हलका निवासियों ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उसे पूरी मेहनत और ईमानदारी से निभाते हुए 24 घंटे हलके की बेहतरी एवं जनता की सेवा के लिए उपस्थित हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आने वाले प्रत्येक परिवार का दिल की गहराईयों से स्वागत है और उन्हें पार्टी में बनता मान सम्मान दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here