प्रदेश सरकार कर रही लोगों की जिंदगियों के साथ खिलवाड़ : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़़ ): भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद श्री अविनाश राय खन्ना ने पंजाब के 3 जिलों में नकली शराब पीने से 38 लोगों के मारे जाने की खबर पर अफसोस जताते हुए इसे प्रदेश सरकार की ढीली कार्यप्रणाली का नतीजा बताया है।
श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि इस घटना का कड़ा संज्ञान लेते हुए श्री खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों की जिंदगियों के साथ खिलवाड़ कर रही है। खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में पंजाब सरकार न तो प्रदेश के हालात संभाल पाई और न ही कानून व्यवस्था संभाल पा रही है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने प्रदेश की सत्ता में आने से पहले नशों को खतम करने की झूठी कसमें खाई थी। आज नकली शराब पीकर पंजाब में 38 लोगों का मारे जाना प्रदेश सरकार की पंजाब वासियों के प्रति लापरवाह सोच को दर्शाता है।
जौली ने बताया कि इस घटना का कड़ा संज्ञान लेते हुए श्री खन्ना ने प्रदेश मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर इस मामले की जांच करवाने तथा इस घटना में पाए जाने वाले दोषियों के विरु ध सख्त कारवाई करने की मांग की हैं। खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार को सत्ता सुख छोडकर प्रदेशवासियों की सुरक्षा तथा सही कानून व्यवस्था कायम करने के बारे में सोचना चाहिए।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here