शराब के अवैध कारोबारियों को कैबिनेट मंत्री अरोड़ा की चेतावनी, बंद करो अवैध कारोबार नहीं तो नतीजे भुगतने के लिए हो जाओ तैयार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एंव वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने जिले में अवैध शराब का कारोबार करने वालों को दो टूक चेतावनी देते हुए कहा कि वे अपना अवैध कारोबार तुरंत बंद कर ले नहीं तो नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें। शराब के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए उन्होंने जिला प्रशासन को तुरंत सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिले में शराब का अवैध कारोबार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसके खात्मे के लिए व्यापक स्तर पर योजना तैयार कर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि सरकार द्वारा स्वीकृत शराब के ठेके के अलावा किसी को भी शराब बेचने की अनुमति नहीं है।

Advertisements

इसके अलावा स्वयं तैयार की गई व बाहरी जिले से लाई गई शराब बेचने की भी किसी को कोई आज्ञा नहीं है। उन्होंने विशेष तौर पर गांव की पंचायतों व गांव वासियों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने गांव व आस-पास शराब का शराब की अवैध ब्रांच न खुलने दे और अगर उनके ध्यान में ऐसा कोई मामला आता है तो वे तुरंत उन्हें या जिला प्रशासन से अधिकारियों को सूचना दें। उन्होंने स्पष्ट किया कि अवैध शराब कारोबार करने वाले कोई भी व्यक्ति हो या किसी भी राजनीतिक दल से संबंध रखता हो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस अवैध कारोबार के कुष्ठ को जड़ से खत्म करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस संबंधी लोग उनके मोबाइल नंबर 98152-12222, एस.एस.पी. के मोबाइल नंबर-98141-87924 या सहायक कमिश्नर एक्साइज के मोबाइल नंबर 80541-71718 पर सूचना दे सकते हैं। इसके अलावा डिप्टी कमिश्नर कार्यालय या संबंधित एस.डी.एम्ज को भी वे इस संबंध में जानकारी दे सकते हैं। सूचना देने वाले का नाम व पता बिल्कुल गुप्त रखा जाएगा। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि अगर इस मामले में किसी सरकारी कर्मचारी या अन्य किसी की मिलीभगत सामने आती है तो उसके खिलाफ भी सख्त एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों की जान से खिलवाड़ किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर पंजाब की जिंदगी बेखकीमती है और कुछ अपराधियों की भूख मिटाने के लिए वे लोगों को मौत के मुंह में नहीं जाने देंगे। इस दौरान उन्होंने पंजाब के तरनतारन, अमृतसर और बटाला (गुरदासपुर) में जहरीली शराब के साथ घटी दुखद घटना पर गहरा दुख प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here