मिशन फतेह: होशियारपुर जिले के लोगों ने कैप्टन को पूछो लाइव प्रोग्राम में पूछे सवाल

Newly-elected Amritsar MP Capt Amarinder Singh in Sector 10 of Chandigarh on Monday, May 26 2014. Express photo by Sumit Malhotra

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से कोरोना वायरस के विरुद्ध छेड़ी गई जंग मिशन फतेह के दौरान शुरु किए गए विशेष लाइव प्रोग्राम कैप्टन को पूछो के दौरान आज होशियारपुर जिले के निवासियों ने भी सवाल पूछे। होशियारपुर के नरिंदर जलोटा की ओर से 500 व 1000 रुपए के स्टांप पेपर उपलब्ध न होने के सवाल का जवाब देते हुए मुख्य मंत्री कहा कि 500 व 1000 रुपए के स्टांप पेपर महाराष्ट्र के नासिक में एक हाई सिक्योरिटी प्रैस में छपता है और महाराष्ट्र में कोविड-19 के कारण काफी हालात खराब है और सरकार की ओर से लॉकडाउन के कारण वहां प्रेस भी बंद थी लेकिन अब प्रेस खुल गई है और अब 500 व 1000 रुपए के स्टांप पेपर सोमवार को पंजाब में पहुंच जाएंगें। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त से पहले-पहले स्टांप पेपरों को जिले के खजाना दफ्तरों में पहुंचा दिया जाएगा।

Advertisements

चंडीगढ़ के वी.के गौतम जो कि इंडियन नेवी के रिटायर्ड अधिकारी हैं की ओर से मुकेरियां के सर्कल राजस्व अधिकारी की ओर से माल रिकार्ड में जालसाजी करने के दोष के बारे में शिकायत की गई। मुख्य मंत्री ने इस मामले को बहुत गंभीरता से लेते हुए डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर को मामले की जांच कर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट मांगी है। श्री गौतन ने दोष लगाया कि उसकी ओर से नीलामी में जायदाद खरीदने के बाद उसको ब्लैकमेल करने के लिए नीलामी की प्रक्रिया को छोडऩे के लिए रिकार्ड में जालसाजी की गई। मुख्य मंत्री ने कहा कि यह गंभीर मामला है और इस पर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि वे भी पंजाब में कुछ सख्ती से कदम उठा रहे हैं, और कुछ और कदम उठाने वाले हैं ताकि कोरोना के फैलाव को रोका जा सके। इस दौरौन मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब वासियों को कोविड-19 के फैलाव पर काबू पाने के लिए सामाजिक दूरी, मास्क पहने व बार-बार हाथ धोने जैसी सावधानियां अपनाकर मिशन फतेह में सहयोग देने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here