कैबिनेट मंत्री के ध्यान में लाकर जल्द हल करवाई जाएंगी मरवाहा मोहल्ले की समस्याएं: लक्की मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मरवाहा मोहल्ले के लोगों को गलियों की खस्ताहालत एवं गंदगी के कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते लोगों का घरों से निकलना भी दूभर बना हुआ है। लेकिन इन समस्याओं के हल के लिए जल्द ही नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा को साथ लेकर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा से भेंट की जाएगी तथा समस्याओं से अवगत करवाया जाएगा।

Advertisements

यह बात शहरी कांग्रेस के उपाध्यक्ष लक्की मरवाहा ने मोहल्ला निवासियों के साथ मोहल्ले का दौरा करके समस्याओं की जानकारी हासिल करने दौरान कही। लक्की मरवाहा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा शहर के सर्वपक्षीय विकास के लिए कई योजनाओं के तहत काम करवाए जा रहे हैं तथा ऐसे में मरवाहा मोहल्ला पीछे नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले समय में जब तक नगर निगम में भाजपा-अकाली दल काबिज रहा, उन्होंने शहर के विकास की तरफ कोी ध्यान नहीं दिया तथा मरवाहा मोहल्ला ही नहीं बल्कि पूरे वार्ड में लोगों परेशानी भरा जीवन जीने को मजबूर रहे हैं।

लेकिन कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा द्वारा लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किए गए हैं तथा अब एक बार कहने पर ही शिकायतों का निपटारा हो रहा है। जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है। इस मौके पर राजिंदर सिंह टिप्पी, राज कुमार मरवाहा, नरेश वालिया, राजेश कालिया, हैप्पी, उमां शंकर, प्रदीप कुमार, विपन मरवाहा व राकेश शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here