मनप्रीत कौर बनी मिसेज पेज थ्री पंजाब, परिजनों में खुशी की लहर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। विश्व में फैली कोरोना महामारी के कारण सामाजिक एकत्रिकरण न करते हुए घर बैठे ही महिलाओं व युवतियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देने के उद्देश्य से ऑनलाइन मिस एडं मिसेज पंजाब प्रतियोगिता करवाई गई। इस प्रतियोगिता में पंजाब से करीब 100 युवतियों व महिलाओं ने हिस्सा लिया था। इस संबंधी कोआर्डिनेटर शायना कोचर ने बताया कि इस दौरान सिंगिंग, माडलिंग, डांस और रैंप वॉक जैसी प्रतियोगिताएं आयोजित की गई थी। इस अवसर पर सीमा सोनी ने जज की भूमिका निभाई तथा शैलजा शर्मा ने फैशन डिजाइनर, सौरव कुमार ने मेकअप आर्टिस्ट की भूमिका बाखूबी निभाई। जिसमें प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में मिस पेज थ्री पंजाब कामाक्षी और मनप्रीत को मिसेज पेज थ्री चुना गया।

Advertisements

गौरतलब है कि जिला होशियारपुर के मोहल्ला बहादुरपुर निवासी मनप्रीत कौर अपनी प्रतिभा से पहले भी विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर कई खिताब अपने नाम करके जिले के साथ-साथ अपने परिजनों का नाम रोशन कर चुकी हैं। वहीं, गत दिनों आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता में मनप्रीत ने मिसेज पेज थ्री का खिताब जीतकर एक बार फिर से साबित कर दिया की अपने सपनों को पूरा करने के लिए दिल से मेहनत की जाए तो वह कभी व्यर्थ नहीं होती। मनप्रीत का गृहणी होने के बावजूद अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए मिसेज पेज थ्री बनना उनके सपनों को पूरा करने के लिए परिवार द्वारा दिए जा रहे समर्थन को व्यक्त करता है।

मनप्रीत ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए उन्होंने हमेशा की तरह एस-7 सैलून के ऑनर जोनी से बात की तथा जौनी न्यू स्टाइल व उनकी टीम की तरफ से उन्हें इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए तैयार किया था। उन्होंने एस-7 सैलून टीम की प्रशंसा की तथा बेस्ट मेकअप के लिए धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here