अपनों को बचाने के लिए सीबीआई जांच से भाग रही है कैप्टन सरकार: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश की कैप्टन सरकार जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में अपने नेताओं को बचाने में लगी हुई है और सीबीआई जांच से भाग रही है। उक्त विचार जिलाभाजपा के बीसी मोर्चा द्वारा आयोजित रोष प्रदर्शन में पहुंचे पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद व भाजपा नेताओं जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी,पूर्व मेयर शिव सूद, सतीश बावा,अश्वनी विग भी विशेष तौर पर शामिल हुए।

Advertisements

इस मौके पर सूद ने कहा कि 100 से अधिक जहरीली शराब पीने वालों की मौतों पर सीबीआई जांच करवाने के मुद्दे से कैप्टन सरकार क्यों भाग रही है। पंजाब सरकार द्वारा बनाई गई एसआईटी बिना किसी दबाव के इस मामले में संलिप्त अफसरशाही और नेताओं पर कार्यवाई करेगी यह संदेह के घेरे में है। जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के निर्देशों के अनुसार भाजपा के सभी महिला, युवा, एससी और अब बीसी मोर्चा द्वारा कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन चल रहे है। प्रदेश की जनता में कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष है और कैप्टन सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई । भाजपा नेताओं ने कहा कि पीड़त परिवारों को घोषित की राशि उन परिवारों के साथ मजाक है और उन्हें कम से कम मुआबजे के तौर पर 25 लाख रुपए की राशि देनी चाहिए और जिस तरह हर घर नौकरी का वायदा पूरा होने के इंतजार में बाकी बेरोजगार नौजवान बैठे है उसी तरह यह भी कैप्टन सरकार द्वारा घोषित की गई सरकारी नौकरी का 2022 तक इंतजार करेंगे। सूद ने कहा कि पंजाब के लोगों से झूठ बोल कर बनी सरकार हर मुद्दे पर फेल हुई है ।

नशा खत्म करने की बजाय पंजाब की जहरीली शराब को बिक्री जिससे 130लोगों के कत्ल का इल्जाम पंजाब सरकार पर है। सूद ने कहा कि अगर कैप्टन सच्चे है तो, सीबीआई या सिटिंग हाई कोर्ट के जज से निष्पक्ष जांच करवाये। एसआईटी पर बिल्कुल भरोसा नही,क्योकि वह उसके मंत्रियों के खिलाफ रिपोर्ट नही देंगे। प्रदेश भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश सचिव प्रदीप प्लाहा ने कहा कि पुरे प्रदेश में भाजपा ओबीसी मोर्चा आज पुरे पंजाब में कैप्टन सरकार के खिलाफ सडक़ों पर उतरा है और घर-घर जाकर कैप्टन सरकार के असफल तीन सालों के काले कारनामों को उजागर करेगा। इस मौक पर रमन घई,संजीव दुआ, संजीव हांडा,अश्वनी गैंद, भारत भूषण वर्मा,राज कुमार, संदीप कुमार,बलविंदर कुमार, नरेश आनंद, यशपाल, राकेश कुमार, अशवनी वधावन ,अमरजीत सिंह, संजीव वर्मा, सुनील कुमार, मनु कु मार, हैप्पी, बुले शाह, तरसेम लाल, दीपक शर्मा,टिका ठाकुर ,गोपाल पाली, डी एस बागी, नरिंदर कौर, राकेश सूद, कुलवंत कौर, अर्चना जैन, चिंटू हंस,जिंदु सैनी, मोहिंदर पाल राजा,विपुल वालिया,विपन वालिया, अशोक कुमार, संजू अरोड़ा, नेत्र चाँद बब्बी, कृष्ण अरोड़ा ,अनिल जैन, रमेश कुमार, ओंकार चाहलपुरी,डॉ करमजीत, निपुण शास्त्री,सुभाष शर्मा,अमित खुल्लर, कमल वर्मा,गुरप्रीत कौर, पारस,आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here