प्रदेश सरकार आवारा सांड द्वारा मारे गए युवक के परिवार को दे 10 लाख का मुआवजा: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने स्थानीय भगत नगर निवासी अलंकार सूद जिसे गत दिनों एक आवारा सांड द्वारा मार दिया गया था। मृतक के घर जाकर उसके परिजनों के साथ दुख सांझा किया। खन्ना ने मृतक अलंकार सूद के परिजनों के साथ अपनी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार सडक़ों पर आवारा घूम रहे पशुओं पर नियंत्रण रखने में नाकाम साबित हो रही है।

Advertisements

खन्ना ने कहा कि प्रदेश की कैप्टन सरकार को जनता की कोई चिंता नहीं है। सडक़ों पर घूम रहे आवारा पशुओं के कारण सडक़ों पर बड़े हादसे होते हैं। जिससे कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। आवारा पशु किसानों की फसले बर्बाद कर देते हैं,तथा वाहनों को भी क्षति पहुंचाते हैं। कैप्टन सरकार जनता की इस बड़ी समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है।  श्री खन्ना ने कहा कि अलंकार सूद को जो कि अपने परिवार का कमाने वाला सदस्य था, उसे आवारा सांड द्वारा मार दिए जाने से उसके परिवार को जो क्षति हुई हैं। वो कभी पूरी नहीं हो सकती।

खन्ना ने कैप्टन सरकार से अपील की कि मृतक अलंकार सूद के परिवार को 10 लाख का मुआवजा दिया जाए।  इस मौके पर खन्ना ने बताया कि कैप्टन सरकार की इस अनदेखी के चलते उन्होंने आवारा पशुओं तथा गौधन के उचित रखरखाव के लिए प्रदेश मानवाधिकार आयोग के समक्ष याचिका भी दायर की है। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ भाजपा नेता डा. रमन घई भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here