सहज ग्लोबल नैटवर्क प्राइवेट लिमिटेड ने खोला गढ़दीवाला में अपना कार्यालय

गढ़दीवाला (द स्टैलर न्यूज़)। सहज ग्लोबल नैटवर्क प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने गढ़दीवाला में अपना कार्यलय खोला है। इस कार्यालय का उदघाटन थाना प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों ने रीबन काटकर किया। इस मौके पर कंपनी के एमडी मिस्टर गौरव ने बताया कि आज जैसे नौजवान पीढ़ी बेरोजगारी की समस्या से जूझ रही है अगर वह नैटवर्क मार्केटिंग के साथ जुड़ते हैं तो वह एक अच्छी आमदन कमा सकते है।

Advertisements

नैटवर्क मार्केटिंग भी एक ऐसा बिजिनस है। जिससे बेरोजगारी की समस्या को खत्म किया जा सकता है। सहज ग्लोबल नैटवर्क प्राइवेट लिमिटेड का यह मिशन है कि इसमें ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ सके और अच्छा पैसा कमा सकू। कंपनी के चेयरमैन वैद्य बलजिंदर राम ने बताया कि उनकी कंपनी स्वास्थ्य के प्रोडक्ट को प्रमोट कर रही है जिससे लोगों को स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता आएगी। आज जैसा खान पान है। लोग स्वास्थ्य की समस्या से बहुत जूझ रहे हैं ।

हमारी कंपनी का उद्देश्य है कि लोगों को आयुर्वेद के साथ जोड़े रखें और उनकी सेहत तंदुरुस्त रहे । इसके अलावा कंपनी के प्रमोटर मिस्टर अवतार सिंह ने बताया कि हम कुछ एडवांस फामिंर्ग लेकर आए हैं जिससे किसानों को ज्यादा से ज्यादा लाभ प्राप्त होगा और अपने आमदन के साधनों को बढ़ा सकेंगे। कंपनी सागवान और बागवानी को प्रमोट कर रहे है। इस अवसर पर मोहन लाल भटोआ, एडवोकेट सुखराज, कशमीर , रश्पाल, चरणजीत, कुलविंदर धनोआ, हरमीत, भारत भूषण, नरेश कुमार, अशोक कुमार, संजीव बंटी, हरप्रीत सिंह, सरबजीत सिंह, अवनिंदर सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here