डा.राज ने गांव पंडोरी गंगा से पंजौड़ा की लिंक सडक़ का किया निरीक्षण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज विश्व में फैली कोरोना महामारी के कारण पूरे देश व पंजाब की आर्थिकता कमजोर होने के बावजूद भी पंजाब के विकास कार्य तेज गति से चल रहे हैं। उक्त बात डा. राज कुमार विधायक हलका चब्बेवाल ने पीडब्ल्यू डी की तरफ से बनाई जा रही लिंक सडक़ों का निरीक्षण करने दौरान कही। डा. राज कुमार ने पीडब्ल्यूडी विभाग की तरफ से बनाई जा रही गांव पंडोरी गंगा सिंह से पंजौड़ा तक की डेढ़ किलोमीटर लंबी सडक़ का निरीक्षण किया तथा पंडोरी गंगा सिंह से कंगरोड़ तक 3 किलोमीटर लिंक सडक़ लोगों को समर्पित की।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज ने कहा कि पंजौड़ी की सडक़ें 60 लाख की लागत के साथ बनकर जनता को समर्पित की जा रही है। डा. राज ने कहा कि हलके में लिंक सडक़ों के काम तेजी से चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हलके में सडक़ निर्माण के विकास कार्य तेजी से करवाए जा रहे हैं। डा. राज ने बताया कि पंजौड़ के साथ जुड़ती लिंक सडक़ों पर लुक डालने का काम किया जा रहा है तथा जो सडक़े अभी निर्माणाधीन हैं उन्हें भी जल्द बनावाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर गांव पंजौड़ की सरपंच मंदीप कौर, पंडोरी गंगा सिंह के सरपंच मनोहर सिंह की तरफ से डा. राज कुमार का धन्यवाद किया गया।

इस मौके पर सरपंच मनदीप कौर ने कहा कि पंजौड़ की इस सडक़ का निर्माण साढ़े 14 वर्षों पहले कैप्टन सरकार के समय हुआ था, और अब भी कांग्रेस सरकार के समय विधायक डा. राज कुमार ने ही इस सडक़ की सुध ली और इसका नवनिर्माण करवाया। इस मौके पर डा. राज ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों का धन्यवाद किया। डा. राज ने बताया कि कोटफूतही से मेहटियाणा, खड़ोदी से लेकर बादा तक की सडक़ों का काम भी जल्द शुरू कर दिया जाएगा ,क्योंकि, इनकी संकशन हो चुकी है और टैंडर का काम पी.डब्ल्यू.डी. विभाग की तरफ से शुरू कर दिया गया है। इस अवसर पर बलवीर चंद चेयरमैन ब्लाक समिति माहिलपुर, डा. विपन पचनंगल उप चेयरमैन मार्किट कमेटी गढ़शंकर, तरसेम सिंह पीडब्ल्यूडी एसडीओ, एएसआई हरगोपाल सिंह सहित इलाके के पंच सरपंच आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here