670 ग्राम हेरोइन के साथ बिशारत हुसैन निवासी निंगानाड़ राजौरी गिरफ्तार

जम्मू-राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। 8 सितंबर को पुलिस ने 670 ग्राम हेरोइन के साथ युवक को गिरफ्तार कर एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने कहा कि नशा तस्करी व गैरकानूनी कारोबार के रोक थाम के लिए पुलिस द्वारा कारगर कदम उठाए जा रहे हैं। गैरकानूनी कार्य में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। एलओसी के आरपार भी पुलिस ने अपनी नजर बनाई हुई है।

Advertisements

एसएसपी राजौरी चंदन कोहली के दिशानिर्देश पर थाना प्रभारी समीर जिलानी व सब इंस्पेक्टर दानिश पुलिस चौकी इंचार्ज डीएसपी जाहिर अब्बास की रेखदेख में पंजाल गाला क्षेत्र के गश्त पर थी और पुलिस अधिकारी को गुप्त सूचना थी कि इस गांव क्षेत्र से कोई मादक पदार्थ तस्करी में शामिल व्यक्ति घुस आया है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने विशेष नाका भी लगा रखा था। सूचना के आधार पर जब पुलिस जवान जब पैदल आवाजाही कर रहे व्यक्ति के पास पहुंची तो उक्त आरोपी व्यक्ति भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस के जवानों ने कार्रवाई करते हुए भागने का प्रयास कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के जवानों ने पकड़े गए व्यक्ति की तलाशी का कार्य शुरू किया तो उसके कब्जे से 670 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उसी समय मादक पदार्थ तस्कर को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां पर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। हेरोइन के साथ पकड़े गए युवक की पहचान बिशारत हुसैन पुत्र मो. अकरम निवासी निंगानाड़ राजौरी के रूप में की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजौरी चंदन कोहली ने कहा कि राजौरी पुलिस जिले से नशीले पदार्थो के कारोबार को पूरी तरह से खत्म करने के लिए कार्य कर रही है। हेरोइन के साथ पकड़े गए मादक पदार्थ तस्कर कि पहचान बिशारत हुसैन के रूप में की गई है। पुलिस काफी दिनों से इसका पीछा कर रही थी। इसके सोर्स का पता लगाया जा रहा है कि हेरोइन कहां से आई और नशा तस्कर इसे कहां लेकर जा रहा था। मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गैरकानूनी कार्य मे शामिल लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। एलओसी के आरपार भी पुलिस ने अपनी नजर बनाई हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here