छत्रपति शिवा जी के नाम की गरिमा को ठेस पहुँचा रही महाराष्ट्र सरकार: नीति तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। छत्रपति शिवाजी, जिन्होने कभी हिन्दू साम्राज्य को गठित करने में अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया था और औरतों को सुरक्षा व आजादी दिलवाने के लिए उस समय के क्रूर मुगल शासकों की ईंट से ईंट बजा दी थी, आज उन्ही छत्रपति शिवा जी के नाम पर रोटियां सेंकने वाली शिव सेना एक महिला से घबरा कर उस के खिलाफ बाबर जैसा कृत्य करने की कोशिश कर रही है। पर शिव सेना यह जान ले कि हर भारतीय नारी आज बाबर के इस हमले का जबाब देने के लिए कंगना रावत के साथ खड़ी है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज स्थानीय प्रकाश कालोनी, बजवाड़ा में जन संपर्क मुहिम के अवसर पर अपने संबोधन में कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि जब भी देश में महिलाओं के साथ जुल्म हुआ है, उस के बाद एक नई क्रांति ने जन्म लिया है। उन्होने कहा कि कंगना रावत के खिलाफ की गई बदले की भावना की कारवाई महांराष्ट्र सरकार के पतन का कारण बनेगी। नीति तलवाड़ ने कांग्रेस पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि जिस राष्ट्रीय पार्टी की अध्यक्षा खुद एक महिला है और उस के समर्थन से महांराष्ट्र में जो सरकार चल रही है और वो सरकार एक स्वाभिमानी महिला के स्वाभिमान को गिराने की लगातार कोशिश कर रहे। इस सारे प्रकरण पर चुप्पी साधे हुए महिला का अपमान होते हुए देख रही है।

उन्होने कहा कि देश की सब से बड़ी पार्टी रही कांग्रेस इन्ही कारणों के चलते आज शून्य तक पहुंच गई है। उन्होने शिव सेना की निंदा करते हुए समस्त महिला शक्ति को कंगना रावत की आवाज बन कर उन के साथ खड़े होने की अपील की। इस अवसर पर रजनी तलवाड़, परमजीत कौर, नैंसी, कांता, राज कौर, सुनीता, अर्चना, श्याम पंडित, अशोक कुमार लाडी व राज कुमार भी उपस्थित थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here