ससुर की हत्या करने वाला हत्यारोपी दामाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर के शिव नगर इलाके में हुई गत दिनों दामाद द्वारा अपने ससुर को मौत के घाट उतारने वाले मामले को जालंधर पुलिस ने मात्र 24 घंटे में सुलझा लिया और आरोपी दामाद को काबू कर मामले की जांच शुरू कर दी। गत दिवस पंजाब पुलिस के होमगार्ड घारा राम की हत्या करने वाला आरोपी दामाद रवि कुमार मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को लेदर कंपलेक्स के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements

पुलिस अधिकारियों ने बताया उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि रवि कुमार अपने किसी रिश्तेदार के घर छिपा हुआ है और पुलिस ने वहां छापेमारी कर उसे वहां से काबू कर लिया। रवि कुमार ने पुलिस को बताया कि घारा राम जोकि उसका ससुर था, लेकिन वह हमेशा ही अपने बेटी यानि मेरी पत्नी को भडक़ाता रहता था और लगातार हमारे रिश्ते में दरार डालने की कोशिश करता था। उसने बताया जब भी वह अपनी पत्नी को मनाने के लिए अपने ससुराल जाता था तो ससुर अपनी बेटी को भडक़ाने लग जाता और उसके खिलाफ पत्नी के कान भरता। रवि ने बताया उसने अपने ससुर को मारने का इसलिए एक सप्ताह पहले से ही प्लान बनाने शुरू कर दिये थे, लेकिन उसको मौका नहीं मिल रहा था, लेकिन बीते दिन बीते दिन उसने मौके पाकर इस वारदात को अंजाम दे दिया।

एसीपी वेस्ट बरजिंदर सिंह ने पत्रकारों को बताया रवि सर्जिकल फैक्ट्री में काम करता है और इस हत्या को अंजाम देने के लिए उसने खुद ही एक तेजधार चाकू भी बनाया, ताकि एक ही वॉर में वह अपने ससुर को मौत के घाट उतार सके। उन्होंने बताया रवि कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here