वार्ड-2 की गली में फिसलन के चलते दीवार का सहारा लेकर चलने को मजबूर लोगों ने की सुधार की मांग

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। म्युनिसिपल कमेटी की अनदेखी के चलते सेहर वार्ड नंबर 2 की गली में बह रहा पानी व फिसलन से लोगों की परेशानी बढ़ रही है आलम यह है कि फिसलन के चलते गली से आवाजाही करने वाले लोगों को काफी संभल कर चलना पड़ता है और मजबूरन कई बार दीवार का सहारा लेकर लोगों को गली से आवाजाही करनी पड़ती है जिससे लोगों में म्यूनिसिपल कमेटी कालाकोट के प्रति भी काफी रोष देखा जा रहा है। वार्ड नंबर 2 के स्थानीय निवासी मास्टर कुलबीर सिंह रंजू कुमार , सुदेश शर्मा ‘ संजय सुदन ‘ रतन सिंह आदि ने कहा कि वार्ड नंबर 2 की गली में म्यूनिसिपल कमेटी का कोई ध्यान नहीं जा रहा और गली परेशानी का सबब बनी हुई है। उन्होंने कहा कि गली से पानी की निकासी नहीं हो रही जिस कारण गली में फिसलन आवाजाही करने वाले लोगों की परेशानी बढ़ा रही है।

Advertisements

वहीं उन्होंने कहा कि इस गली को मुख्य रास्ते के तौर पर भी लोग इस्तेमाल करते हैं इसी गली से बाबा नाहर सिंह मंदिर ‘ बिजली स्टेशन को लोगों की आवाजाही रहती है वही लोग इसी गली से ग्रामीण विकास कार्यालय ‘ सोशल वेलफेयर कार्यालय तथा पशु चिकित्सालय आदि जगह पर आवाजाही करते हैं लेकिन गली की हालत ऐसी है कि फिसलन से कई बार लोग गिरकर चोटिल भी हुए हैं। वहीं, लोगों ने म्युनिसिपल कमेटी से मांग करते हुए कहा कि जल्द इस गली में सुधार लाकर परेशानी को दूर किया जाए साथ इस गली में रोशनी व्यवस्था को लाइट वगैरा भी लगाई जाए।

इस संबंध में म्यूनिसिपल कमेटी कालाकोट के चेयरमैन विजय सूरी का कहना है कि वार्ड नंबर-2 की गली में सुधार लाने को कमेटी द्वारा जल्द गंभीरता दिखाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जो भी परेशानी इस गली के चलते लोगों को पेश आ रही है उसे दूर करने का जल्द प्रयास होगा और गली की दशा जल्द सुधारी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here