राजौरी से तीन जिंदा आतंकी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद, एक लाख नगदी बरामद

जम्मू/ राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में शनिवार को आतंकवाद निरोधक अभियान के दौरान तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद व नगदी बरामद की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक असला-बारूद पाकिस्तानी ड्रोन से भारतीय क्षेत्र में पहुंचाया गया था जो पकड़े गए आतंकियों के पास से मिला।

Advertisements

जो बड़ी बारदात की फिराक में थे। गुर्दन वाला इलाके में तीन संदिग्ध लोग घूम रहे हैं, सूचना मिलते ही पुलिस और सेना ने ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और नाकाबंदी कर तलाश शुरू की। आज सेना और पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को एक ठिकाने से गिरफ्तार किया। तीनों आंतकी कश्मीर घाटी के पुलवामा और शोपियां के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने उनके कब्जे से दो एके-56 राइफल, 6 एके मैगजीन, 180 राउंड, दो पिस्टल, 3 पिस्टल मैगजीन, 30 पिस्टल राउंड, चार हैंड ग्रेनेड और एक लाख के करीब नकदी बरामद की है। सूत्रों के अनुसार, तीनों आतंकी हथियारों से लैस होकर राजौरी की ओर बढ़ रहे थे और राजौरी में खून खराबा करने की फिराक में थे। सूत्रों का कहना है कि तीनों आतंकी राजौरी में सेना और पुलिस के ठिकानों को निशाना बनाने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही उन्हें सुरक्षाबलों ने दबोच लिया। इस मामले में तीनों से कड़ी पूछताछ जारी है।

पकड़े गए तीनों आतंकियों की पहचान राहिल बशीर पुत्र बदर अहमद निवासी पुलवामा , हाफिज युनूस वानी पुत्र मुश्ताक अमहद निवासी शोपियां, आमिर जान अलियास हमजा पुत्र मोहम्मद सदिकी निवासी पुलबामा के रूप में की गई है। राहिल बशीर पुत्र बदर अहमद निवासी पुलवामा , हाफिज युनूस वानी पुत्र मुश्ताक अमहद निवासी शोपियां, आमिर जान अलियास हमजा पुत्र मोहम्मद सदिकी निवासी पुलबामा जिनकी उम्र 19 से 25 वर्ष के बीच बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कड़ी जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here